पिता ने बेटियों की फीस के लिए सोनू सूद से लगाई गुहार, एक्टर ने कहा- स्कूल में एडमिशन करवा दिया है | bollywood – News in Hindi

0
19
फिल्मों के

सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के अलावा दूसरे लोगों की भी मदद कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों के अलावा अन्य लोगों की भी सहायता कर रहे हैं. इसी क्रम में अब उन्होंने दो छोटी बच्चियों की पढ़ाई में मदद की है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 18, 2020, 11:46 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आज पूरे भारत में चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, रील लाइफ में अक्सर खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद कोरोना काल में लाखों प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) के लिए मसीहा बनकर सामने आए. अब वह प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अलावा अन्य लोगों की भी सहायता कर रहे हैं.  इसी क्रम में अब उन्होंने दो छोटी बच्चियों की पढ़ाई में मदद की है.

सोनू सूद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. एक्टर ने एक फैन का वीडियो रीट्वीट किया है जिसमें दो बच्चियां हाथ जोड़कर कह रही हैं कि प्लीज हेल्प करो सर. यूजर ने लिखा, ”रिस्पेस्ट सोनू सर, मेरा नाम मोहम्मद शानू है. मैं बहुत गरीब परिवार से हूं. मेरी घर की हालत बहुत खराब है. मेरे दोनों बच्चियों की फीस पे करना है. प्लीज मदद करो सर. मेरे बच्चियों की पढ़ाई के लिए हेल्प करो.”

फैंस के इस ट्वीट के बाद सोनू सूद ने तुरंत मदद की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “आपकी दोनों बेटियों का स्कूल में एडमिशन करवा दिया है. बेटी बचाओ. बेटी पढ़ाओ.” बेटियों के साथ खेत जोत रहे किसान की हालत देखकर पिघला सोनू का दिल, भेजा ट्रैक्‍टर
हाल ही में उन्होंने खेत जोतते गरीब किसान की बेटियों के वीडियो वायरल होने बाद उस परिवार को ट्रैक्टर भेजकर मदद की. दरअसल, सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश के गरीब किसान परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है.

नौकरी गई तो सब्‍जी बेचने लगी सॉफ्टवेयर इंजीनियर, सोनू सूद ने दी जॉब
हाल ही में सोनू सूद ने हैदराबाद की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर शारदा की मदद करते हुए उसकी नौकरी लगवाई थी. इस लड़की की नौकरी कोरोना की वजह से चली गई और इस लड़की को मजबूरी में सब्‍जी बेचना शुरू करना पड़ा. लेकिन सोनू सूद ने मदद के हाथ आगे बढ़ाते हुए इस लकड़ी का इंटरव्‍यू ल‍िया और जॉब का लेटर भी भेज द‍िया.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here