नसीरुद्दीन शाह ने इशारों-इशारों में कंगना पर साधा निशाना, एक्ट्रेस बोलीं- महान कलाकार की गालियां भी प्रसाद | bollywood – News in Hindi

0
13
नसीरुद्दीन शाह ने इशारों-इशारों में कंगना पर साधा निशाना, एक्ट्रेस बोलीं- महान कलाकार की गालियां भी प्रसाद

कंगना रनौत और नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने बिना नाम लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर भी निशाना साधा. वहीं, कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि इतने महान कलाकार की गालियां भी प्रसाद की तरह है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में इनसाइडर-आउटसाइडर, मूवी माफिया और नेपोट‍िज्म को लेकर बहस जारी है. हाल ही में इंड‍िया टुडे के साथ बातचीत में एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा कि बॉलीवुड में मूवी माफिया जैसा कुछ नहीं है. ये सब कुछ गिने चुने रचनात्मक दिमागों की काल्पनिक कहानियां हैं. उन्होंने इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस को भी बकवास बताया है. उन्होंने बिना नाम लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर भी निशाना साधा. वहीं, कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि इतने महान कलाकार की गालियां भी प्रसाद की तरह है.

दरअसल, इशारों-इशारों में कंगना पर निशाना साधते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा, ”किसी को भी हाफ एजुकेटेड पढ़े-लिखे सितारों के बयानों में दिलचस्पी नहीं है जो ये हर चीज खुद पर ले लेती हैं कि सुशांत को न्याय दिलाना है. अगर हमें लगता है कि न्याय मिलना चाहिए तो हमें न्याय की प्रक्रिया में भरोसा रखने की जरूरत है. और यदि हमारा इससे कोई लेना देना नहीं है तो मुझे लगता है कि हमें अपना काम करना चाहिए.”

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”नसीर जी आपका धन्यवाद, आपने मेरे सभी अवॉर्ड्स और उपलब्धियों का वजन बढ़ा दिया जो कि नेपोटिज्म के पैमाने पर मेरी समकालीनों में से किसी के पास नहीं है. मुझे इसकी आदत है लेकिन क्या आप मुझसे ये सब कहेंगे, अगर मैं प्रकाश पादुकोण या अनिल कपूर की बेटी होती.”

दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, ”नसीर जी एक महान कलाकार हैं, इतने महान कलाकार की तो गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं. बल्कि मैं सिनेमा और हमारे क्राफ्ट को लेकर हमारे बीच पिछले साल हुई उस अद्भुत बातचीत को देखना चाहूंगी, जब आपने मुझसे कहा था कि आप मेरी कितनी सराहना करते हैं.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here