सुशांत सिंह राजपूत को आध्यात्मिक हीलर के पास लेकर गई थीं रिया चक्रवर्ती, इस शख्स ने खुद किया खुलासा! | bollywood – News in Hindi

0
13
सुशांत सिंह राजपूत को आध्यात्मिक हीलर के पास लेकर गई थीं रिया चक्रवर्ती, इस शख्स ने खुद किया खुलासा!

सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक आध्यात्मिक हीलर (Spiritual Healer) ने एक न्यूज़ चैलन से बातचीत में खुलासा किया है कि उन्हें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एप्रोच किया था.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए दिन कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में जहां एक तरफ मुंबई पुलिस, पटना पुलिस के बाद ईडी और सीबीआई भी जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया (Social Media) और न्यूज चैनल्स के जरिए भी इस केस में कई खुलासे किए जा रहे हैं. अब ऐसी ही एक खुलासे में दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सुशांत को डिप्रेशन (Depression) के चलते एक आध्यात्मिक हीलर (Spiritual Healer) के पास लेकर गई थीं. न्यूज चैनल ने सुशांत को ट्रीटमेंट देने वाले आध्यात्मिक हीलर से बात भी की है और उन्होंने खुद इस खबर को कंफर्म किया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर आए दिन मीडिया रिपोर्ट्स में कई नई बातें सामने आ रही हैं. वहीं सुशांत को लेकर टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि एक आध्यात्मिक हीलर का दावा है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत को उनके पास लेकर आई थीं. इस हीलर का नाम और पहचान नहीं बताई गई है, लेकिन उनसे फौन पर की गई बातचीत जरूर सुनाई गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि आध्यात्मिक हीलर ने बताया कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और रिया उन्हें लेकर आई थीं. आध्यात्मिक हीलर का दावा है कि उन्होंने सुशांत को 90 परसेंट तक ठीक कर दिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, आध्यात्मिक हीलर ने ये भी बताया कि वो पिछले साल नवंबर में एक्टर से दो बार मिले थे. सिर्फ यही नहीं आध्यात्मिक हीलर ने ये भी कहा है कि उन्हें बांद्रा पुलिस ने अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए भी बुलाया था, लेकिन वो अपनी उम्र और मेडिकल कंडीशन की वजह से पुलिस स्टेशन नहीं जा सके.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनके ऊपर एफआईआर की थी, जिसके बाद से उन पर जांच चल रही है. वहीं सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेज श्रुति मोदी और अखिलेश ने खुलासा किया है कि रिया, सुशांत के फाइनेंशिलय डिसीजन भी लेती थीं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here