सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग में 14 जून को दिखी मिस्ट्री गर्ल का रिया चक्रवर्ती के भाई से है कनेक्शन? | bollywood – News in Hindi

0
12
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक दिन पहले रमेश तोरानी ने फोन पर की थी बात, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बिल्डिंग में 14 जून को एक मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) के दिखने का दावा किया गया था. इस महिला की पहचान को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के दो महीने बीत जाने के बाद भी उनकी मौत का सच सामने नहीं आ पाया है. सुशांत केस में पुलिस से लेकर सीबीआई और ईडी जांच कर रही है. इसके साथ ही सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स पर भी शॉकिंग डीटेल्स हाथ लगने का दावा किया जा रहा है. बीते रविवार एक न्यूज चैनल द्वारा सुशांत की बिल्डिंग में एक मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) के दिखने जानकारी दी गई थी. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में इस महिला की पहचान को लेकर दावा किया जा रहा है. इसका कनेक्शन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक से बताया जा रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर चारों तरफ चर्चाएं हैं और इस बीच कई न्यूज चैनल्स भी इस केस से जुड़ी हर डीटेल खंगालने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में रिपब्लिक न्यूज चैनल ने सुशांत के निधन वाले दिन यानी 14 जून के कुछ वीडियोज और तस्वीरें हाथ लगने का दावा किया था. इसमें से कुछ तस्वीरों में एक महिला नजर आई थी. ये महिला सुशांत की बिल्डिंग से निकलती और एक शख्स के बात करके जाती नजर आ रही थी. वहीं अब जी न्यूज की एक रिपोर्ट में इस महिला की पहचान सामने आने का खुलासा किया गया है. ये खुलासा मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है.

इस रिपोर्ट की मानें तो इस मिस्ट्री महिला का रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से कनेक्शन बताया जा रहा है. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ये मिस्ट्री महिला रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की दोस्त जमीला है. बताया जा रहा है कि जमीला अपने दोस्तों प्रियंका खेमानी और महेश शेट्टी के साथ सुशांत के निधन की खबर सुनकर आई थीं. वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें एक्टर के घर में जाने की इजाजत नहीं दी और वो घर के स्टाफ से मिलकर चली गईं. रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम एकाउंट पर जमीला की फोटो भी मिली है. इस तस्वीर में सुशांत भी नजर आ रहे हैं. फोटो में रिया बगल में उनके भाई शौविक हैं और उनके साथ जमीला खड़ी हैं. पहले नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठे वहीं सुशांत के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर किए जाने के बाद इस केस में नया मोड़ आ गया. फिलहाल मामले में जांच जारी और सभी को सच जल्द बाहर आने का भरोसा है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here