बॉलीवुड एक्टर के घर में चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़, 23 गिरफ्तार | bollywood – News in Hindi

0
16
बॉलीवुड एक्टर के घर में चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़, 23 गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर के घर रेव पार्टी.

इस एक्टर ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है और वर्तमान में गोवा में रहते हैं. उनकी कुछ फिल्मों में “दिल परदेसी हो गया” और “इश्क विश्क” शामिल हैं.

पणजी. पुलिस ने उत्तरी गोवा के वागाटोर गांव में बॉलीवुड अभिनेता कपिल झावेरी (Kapil Jhaveri) के विला में चल रही एक रेव पार्टी (Rave Party) पर छापा मारा और अभिनेता तथा तीन विदेशी महिलाओं समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार रात को अंजुना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत वागाटोर गांव में एक विला में पार्टी चल रही थी. वहां से नौ लाख रुपये से अधिक मूल्य का मादक पदार्थ जब्त किया गया है.

पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) शोभित सक्सेना ने कहा, ‘‘झावेरी और तीन विदेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया गया, जिनमें दो महिलाएं रूस की हैं और एक महिला चेक गणराज्य की है.’’ उन्होंने बताया कि इन लोगों को स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत प्रतिबंधित पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सक्सेना ने कहा कि झावेरी ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है और वर्तमान में गोवा में रहते हैं. उनकी कुछ फिल्मों में “दिल परदेसी हो गया” और “इश्क विश्क” शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि पार्टी में मौजूद 19 अन्य लोगों को सामाजिक दूरी के नियम का पालन नहीं करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इनमें से ज्यादातर घरेलू पर्यटक थे जो छुट्टियां मनाने के लिए तटीय राज्य आए थे. गोवा के पुलिस महानिदेशक मुकेश कुमार मीणा ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘जनसुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मादक पदार्थ के प्रति कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति के तहत गोवा पुलिस की अपराध शाखा ने अंजुना में देर रात पार्टी का भंडाफोड़ किया.

यह भी पढ़ेंः वीडियोः करीना कपूर ने सैफ अली खान के 50वें बर्थडे पर दिया अनमोल तोहफातीन विदेशियों सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया और नौ लाख रुपये से अधिक का मादक पदार्थ जब्त किया गया. ’’ सिओलिम निर्वाचन क्षेत्र से गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विनोद पल्येकर ने दावा किया कि तटीय इलाके में रेव पार्टियां धड़ल्ले से चल रही हैं. उन्होंने कहा, ‘‘स्थानीय थानों को रिश्वत दी जाती है.’’

पल्येकर ने फेसबुक पर लिखा ‘‘वक्त आ गया है कि निरीक्षक सहित अंजुना पुलिस स्टेशन को पूरी तरह से बदला जाए. ’’ उन्होंने कहा, ‘‘राज्य को पूर्णकालिक गृह मंत्री की आवश्यकता है क्योंकि मुख्यमंत्री सावंत का पूरा ध्यान खनन परिवहन पर है. लोबो (भाजपा विधायक माइकल लोबो) गृह मंत्री के रूप में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं.’’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here