जम्मू-कश्मीर: बारामूला में नाका पार्टी पर आतंकी हमला, एक पुलिस अफसर और दो CRPF जवान शहीद | nation – News in Hindi

0
14
जम्मू-कश्मीर: बारामूला में नाका पार्टी पर आतंकी हमला, एक पुलिस अफसर और दो CRPF जवान शहीद

बारामूला में सेना की नाका पार्टी पर आतंकी हमला, दो जवान घायल(फाइल फोटो)

आतंकियों (Terrorist) ने बारामुला जिले के क्रेरी इलाके में हमले (Terrorist Attack) को अंजाम दिया. पुलिस अफसर और सीआरपीएफ (CRPF) के घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 17, 2020, 10:59 AM IST

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला (Baramulla) में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर सोमवार को आतंकियों ने हमला (Terrorist Attack) कर दिया. आतंकियों ने बारामुला जिले के क्रेरी इलाके में हमले को अंजाम दिया है. इस हमले में पुलिस के एक अफसर और दो सीआरपीएफ (CRPF) के जवान शहीद हो गए हैं. बता दे कि घायल सैनिकों को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने सोमवार को बारामुला के क्रेरी इलाके में नाका पार्टी को अपना निशाना बनाया. हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. खबर है कि आतंकी हमले को अंजाम देने के बाद गांव में ही कहीं छुपे हुए हैं.

हमले में घायल पुलिस के अफसर और सीआरपीएफ के दो जवानों को तुरंत ​अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान पुलिस के अफसर और सीआरपीएफ के दोनों जवान शहीद हो गए. बता दें कि 12 अगस्त को भी आतंकियों ने बारामूला में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया था. आतंकियों ने उस समय सोपोर के ह्यगाम इलाके में पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया. इस हमले में सेना का एक जवान घायल हो गया है. घायल जवान 15 गढ़वाल रेजिमेंट का बताया जा रहा है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here