कंगना रनौत की टीम ने जताई ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने की आशंका, जाने क्यों | mumbai – News in Hindi

0
12
कंगना रनौत की टीम ने जताई ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने की आशंका, जाने क्यों

कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने ट्वीट कर आशंका जताई है कि उनके अकाउंट को भी ट्विटर जल्द ही सस्पेंड कर सकता है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम बना चुकी हैं. अब तक उनकी अनेक फिल्में हिट हो चुकी हैं, जिसमें क्वीन, फैशन, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, राज: द मिस्ट्री कंटिन्यूज, कृष 3 और पंगा आदि फिल्में हैं. इतनी सफल फिल्मोंं के बाद भी कंगना रनौत की पहचान अब सबसे धारदार बयानबाजी करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर भी बन गया है.

वे फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ देश और दुनिया के विषयों पर भी खुलकर अपनी बात कहती हैं. कंगना रनौत खुद ऑफिसियली सोशल मीडिया के किसी प्लेटफॉर्म पर मौजूद नहीं हैं. पहले कंगना की तरफ से उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल अपना अकाउंट चलाती थीं, लेकिन कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण ट्विटर ने रंगोली चंदेल का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. वर्तमान में कंगना की टीम के नाम से एक अकाउंट चलाया जा रहा है जिसे कंगना का ऑफिशियल अकाउंट ही माना जाता है. आशंका जताई गई है कि कंगना के इस टीम के अकाउंट को भी ट्विटर जल्द ही सस्पेंड कर सकता है.

ट्विटर पर मेरे मित्र मेरी बातों को एकपक्षीय मान सकते हैं, जो ज्यादातर मूवी माफिया, उनके एंटीनेशनल और उनके हिंदूफोबिक रैकेट में निर्देशित हैं. मुझे पता है कि यहां पर मेरा समय सीमित है, वे किसी भी मिनट मेरे ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करा सकते हैं. भले ही मेरे पास साझा करने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन मैं इस समय का उपयोग उन्हें बेनकाब करने के लिए करूंगी. कंगना ने बॉलीवुड में स्टैबलिश बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउसों और बड़े फिल्म निर्माताओं की आलोचना की है. उन्होंने सबसे ज्यादा हमला करन जौहर (Karan Johar) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर किया है, लेकिन उन्होंने आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की भी सार्वजनिक रूप से आलोचना की है. कंगना के टीम की भाषा बहुत कठोर होती है, इसलिए भी उन्होंने यह आशंका जताई है कि उनकी टीम का अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा.

वर्कफ्रंट
यदि वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की अगली फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ होगी. यह फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज की जाएगी. हिंदी के साथ-साथ यह फिल्म इंग्लिश, तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी. साथ ही साथ कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें वे भारतीय वायुसेना की पायलट का रोल करती दिखेंगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here