MS Dhoni Retirement: संन्‍यास लेने के बाद इस दिन एमएस धोनी खेलेंगे पहला मैच | cricket – News in Hindi

0
12
Morning Yoga: फ्लेक्सिबल बॉडी बनाए रखने को अपने रुटीन में शामिल करें ये योगासन

एमएस धोनी (MS Dhoni Retirement) ने आर्मी अंदाज में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा. उन्‍होंने एक खास वीडियो भी शेयर किया

MS Dhoni Retirement संन्‍यास के बाद एमएस धोनी के पहले मैच की तारीख की पुष्टि भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा भी कर चुके हैं.

नई दिल्‍ली. भारत को दो बार विश्‍व विजेता बनाने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni Retirement) ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उन्‍होंने आईपीएल की तैयारी के लिए चेन्‍नई पहुंचने के अगले दिन यानी शनिवार की शाम को एक खूबसूरत वीडियो शेयर करके संन्‍यास की घोषणा की. हालांकि धोनी आईपीएल खेलते रहेंगे और इसके लिए वो तैयारी भी कर रहे हैं.

पूरी दुनिया से धोनी को उनके शानदार करियर के लिए बधाई मिल रही है. मगर साथ ही फैंस को इस बात का भी दुख है कि वो अब माही को नीली जर्सी में नहीं देख पाएंगे. मगर फैंस के लिए अच्‍छी खबर ये है कि जल्‍द ही धोनी मैदान पर चौके छक्‍के जड़ते नजर आएंगे.

इस दिन मैदान पर उतरेंगे धोनी
धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया है, मगर वो आईपीएल खेलेंगे और वो 19 सितंबर को मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं. दरअसल आईपीएल के 13वें सत्र का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में किया जाएगा.Ms dhoni retirement Ms dhoni age Ms dhoni records Ms dhoni retired Ms dhoni announced retirement ms dhoni dhoni dhoni retirement suresh raina ms dhoni retirement msd mahendra singh dhoni m s dhoni dhoni news raina sakshi dhoni suresh raina retirement dhoni retirement news dhoni age ms dhoni news mahendra singh msd retirement raina retirement dhoni retired

कोरोना वायरस के कारण मार्च में होने वाले आईपीएल (IPL) को स्थगित कर दिया गया था. मार्च में जारी शेड्यूल के अनुसार आईपीएल के इस सीजन का उद्घाटन मैच धोनी की अगुआई वाली टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्‍तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना था और माना जा रहा है कि शेड्यूल को बदला नहीं जाएगा. इस अनुसार पहले मुकाबले में धोनी और रोहित शर्मा की टीमें आमने सामने होगी. रोहित शर्मा ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है.

यह भी पढ़ें: 

Sunday Special: महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी इस जिद की खातिर देश में बनाए करोड़ों ‘दुश्मन’

MS Dhoni Retirement: बीसीसीआई ने 16 जनवरी को तय कर दिया था महेंद्र सिंह धोनी का रिटायरमेंट!

रोहित ने कहा- टॉस पर मिलेंगे

रोहित ने धोनी को बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा कि भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे प्रभावशाली शख्‍स में से एक, क्रिकेट में और उसके आसपास उनका काफी प्रभाव था. वह एक ऐसे व्‍यक्ति थे, जिनके पास विजन था और टीम बनाने के मास्‍टर थे. हम उन्‍हें नीली जर्सी में याद करेंगे, मगर पीली जर्सी में वह हमारे पास हैं. रोहित ने धोनी को टैग करते हुए कहा कि 19 तारीख को टॉस पर मिलेंगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here