BSNL ने लॉन्च किए 3 शानदार प्लान! सिर्फ इतनी कीमत में मिलेगी 50Mbps की स्पीड | gadgets – News in Hindi

0
12
BSNL ने लॉन्च किए 3 शानदार प्लान! सिर्फ इतनी कीमत में मिलेगी 50Mbps की स्पीड

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए तीन नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं. प्लान की खास बात ये है कि BSNL के इन प्लान के तहत ग्राहकों को 50Mbps की स्पीड से डेटा दिया जाता है. हालांकि इस प्लान में जो एक चीज़ ग्राहकों को खल सकती है, वह ये कि ग्राहकों को इसमें कॉलिंग बेनिफिट्स नहीं दिया जा रहा है. आइए जानते हैं प्लान की पूरी डिटेल…

जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल ये प्लान सिर्फ पंजाब सर्किल के लिए ही उपलब्ध कराया गया है, और उस सर्किल की वेबसाइट के मुताबिक इन तीनों प्लान के नाम 200GB CS111, 300GB CS112 और PUN 400GB हैं. इनमें से 200 जीबी बेसिक प्लान है.

(ये भी पढ़ें- 5 हज़ार से भी कम है इन स्मार्टफोन्स की कीमत, मिलेगा धांसू कैमरा और दमदार बैटरी)

मिलेंगे ये फायदे>> टेलिकॉमटॉक पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में ग्राहकों को 50 Mbps की स्पीड से 200GB तक डेटा मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 1 महीने की होगी. डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 4Mbps हो जाएगी. इस प्लान की कीमत 490 रुपये है.

>>बात करें CS112 प्लान की कीमत तो इसकी कीमत 590 रुपये है. ग्राहकों को इसमें भी 50Mbps की स्पीड मिलेगी. डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 4 Mbps हो जाएगी. इस प्लान में कुल 300GB डेटा मिलेगा.

>>अब बात आखिरी प्लान की करें तो इस प्लान की कीमत 690 रुपये है. ग्राहकों को इसमें 400GB डेटा मिलता है. इस प्लान में भी ग्राहकों को 50Mbps की स्पीड मिलेगी.

नोट: ध्यान देने वाली बात ये है कि इनमें से किसी भी प्लान में आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी.

(ये भी पढ़ें- ये 6 चीज़ें देखें बिना कभी ना खरीदें नया स्मार्टफोन, कर सकता है हमेशा परेशान!)

टेलीकॉम सर्किलों के लिए पोर्टल
BSNL ने देश के सभी टेलीकॉम सर्किलों के लिए पोर्टल पेश किया है ताकि ग्राहक आसानी से फाइबर कनेक्शन ले सके. पोर्टल में एक आसान इंटरफ़ेस दिया गया है जिसमें सभी जरुरी जानकारी भरने के बाद आपके स्थान पर पिनपॉइंट करता है. इसके बाद, फाइबर कनेक्शन के लिए आप प्लान सिलेक्ट कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक ये पोर्टल कस्टमर की डिवाइस से कस्टमर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ऑटोमैटिक उसका डेटा कैप्चर कर लेगा. पोर्टल को बीएसएनएल की वेबसाइट से एक्सेस किया जा सकता है. पोर्टल में एक ओवर व्यू मैप दिया गया है जिसमें पॉप अप पर अपनी लोकेशन के लिए ग्राहक एड्रेस टाइप कर सकते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here