सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, देखकर भावुक हुए लोग | bollywood – News in Hindi

0
16
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, देखकर भावुक हुए लोग

बहन के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit-
shwetasinghkirti/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन (Sister) ने एक्टर के बचपन की क्यूट फोटो शेयर की है.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जांच चल रही है. जिसके तहत इस केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं इस बीच सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के फैंस, करीबी और उनका परिवार उन्हें पुरानी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए याद करता दिखाई दे रहा है. वहीं सुशांत कि बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर भाई के लिए जंग लड़ रही हैं. इसके अलावा श्वेता, सुशांत से जुड़ी यादें भी शेयर करती दिख दे रही हैं. अब उन्होंने एक बार फिर से सुशांत के बचपन (Childhood Photo) की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है.

श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. ये सुशांत के बचपन की फोटो है, जिसमें वो बेहद मासूमियत भरे अंदाज में कैमरे की तरफ देख रहे हैं. इस फोटो के साथ श्वेता ने लिखा- ‘जब तुम किसी बात पर भरोसा करते हो, उसके लिए लड़ो. और जब तुम्हें अन्याय होता दिखे तो ऐसे लड़ो जैसे पहले कभी नहीं लड़े. Brad meltzer’. यहां देखें सुशांत की बहन द्वारा किया गया पोस्ट-

बता दें कि बीते दिनों श्वेता ने #GlobalPrayers4SSR के जरिए सुशांत के फैंस से सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर तस्वीर शेयर करने और उनके केस में सच सामना लाने के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी. इस कैंपेन से सोशल मीडिया पर करोड़ो फैंस जुड़े थे. इसके अलावा वो सुशांत केस में सीबीआई जांच का सपोर्ट करती दिखी हैं, उन्हें इस कैंपेन ने कई सेलेब्रिटीज का भी सपोर्ट मिला है. सुशांत अपनी फैमिली के बेहद करीब थे. उनकी पुरानी तस्वीरों और वीडियोज में ये बात साफ नजर आती है. इससे पहले सुशांत और उनकी बहनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बहनों से घिरे सुशांत, फैमिली के साथ मस्ती करते दिख रहे थे. इस वीडियो में सुशांत की बहनें उनकी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को लेकर बात करते दिखाई दे रहे थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here