सुशांत की मौत से हैरान हैं दिलजीत दोसांझ, बोले- सुसाइड वाली बात हजम नहीं होती | bollywood – News in Hindi

0
11
सुशांत की मौत से हैरान हैं दिलजीत दोसांझ, बोले- सुसाइड वाली बात हजम नहीं होती

दिलजीत दोसांझ

मशहूर पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का कहना है कि उन्हें आज तक यह बात हजम नहीं हो पा रही है कि सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 16, 2020, 10:33 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 2 महीने से ज्यादा वक्‍त हो गए हैं, लेकिन इस मामले की जांच अभी भी जारी है. वहीं, मशहूर पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का कहना है कि उन्हें आज तक यह बात हजम नहीं हो पा रही है कि सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दिलजीत से कहा था कि वह सुशांत केस में न्याय की मांग करें. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिलजीत ने कहा, ”सुशांत भाई से मैं दो बार मिला था. आत्महत्या वाली बात तो हजम ही नहीं होती. जानदार बंदा था वो. बाकी मुझे पता है कि पुलिस अपना काम कर रही है. हमे इंतजार करना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि सच जरूर सामने आएगा.”

बता दें कि सुशांत मामले में सीबीआई को केस ट्रांसफर करने का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में लंबित है. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने #GlobalPrayers4SSR के जरिए सुशांत के फैंस से सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर तस्वीर शेयर करने और उनके केस में सच सामना लाने के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी. इस कैंपेन से सोशल मीडिया पर करोड़ो फैंस जुड़े थे. इसके अलावा वो सुशांत केस में सीबीआई जांच का सपोर्ट करती दिखी हैं, उन्हें इस कैंपेन ने कई सेलेब्रिटीज का भी सपोर्ट मिला है.

सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी. हाल ही में केंद्र सरकार ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here