#GlobalPrayersForSSR: सुशांत के लिए बाबा रामदेव ने किया हवन, बोले- ‘एक्टर और उनके परिवार को न्याय मिले’ | bollywood – News in Hindi

0
14
#GlobalPrayersForSSR:  सुशांत के लिए बाबा रामदेव ने किया हवन, बोले-

हरिद्वार में बाबा रामदेव ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

#GlobalPrayersForSSR की इसी कड़ी में योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने हरिद्वार में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्मा का शांति के हवन किया. उन्होंने कहा कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों और परिजनों से बात की, मैंने उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने (2 months of SSR Death) बीत गए हैं, लेकिन सवाल अभी भी वैसे ही बने हुए. हैं. सुशांत के निधन के क्या कारण हैं. इसकी जांच अभी भी चल रही है. आज सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer) हो रही हैं. सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Kirti Singh) और सुशांत की एक्स अंकिता लोखंडे ने लोगों से #GlobalPrayersForSSR में शामिल होने की अपील की है. इसी कड़ी में बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने हरिद्वार (Haridwar) में दिवंगत सुशांत की आत्मा की शांति (Peace of soul) के लिए हवन किया.

#GlobalPrayersForSSR की इसी कड़ी में योग गुरु बाबा रामदेव ने हरिद्वार में सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा का शांति के हवन किया. उन्होंने कहा कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों और परिजनों से बात की, मैंने उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी. हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. उन्होंने कहा कि सुशांत और उनके परिजनों को न्याय मिले.

वीडियो में आगे बाबा रामदेव ने कहा कि आज हम स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं और ये आजादी हमने इसीलिए पाई है, ताकि सभी को न्याय मिले. किसी के लिए भी अन्याय न हो. सभी को जीने के लिए सुखद जीवन मिले. बाबा रामदेव ने कहा कि सुशांत के जीवन को कातिलों ने छीन ली अब कम से कम उसके दिवंगत आत्मा को न्याय मिल जाए.

उन्होंने आगे कहा- ‘उस परिवार को तो न्याय मिल जाए जो दर-दर की ठोकरें खा रहा है. हम लोग यही प्रार्थना करते हैं कि जल्द से जल्द सुशांत को न्याय मिले.’ सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित प्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत के निधन के बाद से ही फैंस में काफी नाराजगी है. सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here