‘हॉल ऑफ शेम’ में टॉप पर ‘सड़क 2’ का ट्रेलर, यूट्यूब पर मिले 10 मिलियन से ज्यादा डिसलाइक | bollywood – News in Hindi

0
16
Sadak 2 में आलिया भट्ट ने आदित्य रॉय कपूर के साथ दिया स्टीमी किसिंग सीन, सामने आई Photo

आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर (Photo Credit- Sadak 2 Trailer)

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस का कई बड़ी फिल्मों पर असर देखने को मिल रहा है. हाल ही में रिलीज हुए ‘सड़क 2 (Sadak 2)’ के ट्रेलर को भी भाई-भतीजावाद के मुद्दे के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर (Sadak 2 Trailer) को यूट्यूब पर भर-भर कर डिसलाइक्स मिल रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. 12 अगस्त को ही ‘सड़क 2 (Sadak 2)’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे चार दिनों में 1 करोड़ डिसलाइक्स मिल गए हैं.

सड़क 2, 1991 में आई संजय दत्त (Sanjay Dutt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) स्टारर फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है, जो 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इस बीच इंडिया टुडे डेटा इंटेलिजेंस यूनिट (DIU) ने YouTube पर ऐसे वीडियोज को ढूंढा, जिसने अभी तक सबसे अधिक डिसलाइक प्राप्त किए हैं और इस लिस्ट में ‘सड़क 2’ के ट्रेलर ने टॉप पर जगह बनाई है. सड़क 2 के ट्रेलर के अलावा, लकड़ी की काठी इस लिस्ट पर दूसरे नंबर पर हैं. वहीं टिकटॉक स्टार फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू का ट्रैवल ब्लॉग इस लिस्ट में तीसरे, हम्प्टी द ट्रेन एंड हिज फ्रूट फ्रैंड्स चौथे और आजा बेटा कैरी टेको रोस्ट सिखाए पांचवे नंबर पर है.

बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के चलते बॉलीवुड में भारी उथल-पुथल मची हुई है. एक्टर 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. जिसके बाद से इंडस्ट्री में आउट साइडर्स और स्टार किड्स की चर्चा ने जोर पकड़ लिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने बयानों में साफ तौर पर नेपोटिज्म को एक्टर की मौत का जिम्मेदार बताया और इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स को समान रूप से मौके ना देने की बात कही. एक्टर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई स्टार किड्स को लेकर लोगों में गुस्सा देखने को मिला. जिनमें आलिया भट्ट भी शामिल हैं. यही कारण है कि, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फिल्म के ट्रेलर को नापसंद किया जा रहा है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here