सोनू सूद से एक महिला ने खराब इंटरनेट स्पीड को लेकर मांगी मदद, मिला जबरदस्त जवाब | bollywood – News in Hindi

0
12
सोनू सूद से एक महिला ने खराब इंटरनेट स्पीड को लेकर मांगी मदद, मिला जबरदस्त जवाब

सोनू सूद (Photo Credit- Sonu Sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) से एक महिला ने मदद मांगते हुए अपने फोन के खराब इंटरनेट स्पीड (Internet Speed) की शिकायत की तो एक्टर ने शानदार जवाब दे डाला.

मुंबई. मुश्किल समय मे जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया (Social Media) पर मदद मांगने वाले हर शख्स को जवाब देते दिखाई देते हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए सड़कों पर उतर कर बसों का इंतजाम किया था. जिसके बाद उन्हें चारों तरफ से तारीफें ही तारीफें मिल रही हैं. वहीं इस दौरान कुछ लोग उनसे अजीबो-गरीब परेशानी के लिए भी मदद मांगते नजर आते हैं. हाल ही में सोनू सूद के सामने एक महिला ने मजाक-मजाक में खराब इंटरनेट स्पीड (Internet Speed) की परेशनी रख दी. सोनू ने इस महिला के ट्वीट का मजेदार अंदाज में ही जवाब दिया.

दरअसल, सोनू सूद को टैग करते हुए एक महिला ने ट्विट किया- ‘सोनू सूद, प्लीज मेरे फोन की इंटरनेट स्पीड बढ़ाने में मेरी मदद करिए…ये बहुत ही खराब है’. इस ट्वीट के साथ महिला ने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं इस महिला की परेशानी सुनकर सोनू सूद ने जवाब भी दिया.

सोनू ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- ‘क्या आप कल सुबह तक मैनेज कर सकती हैं? मैं अभी किसी का कंप्यूर रिपेयर करवाने, किसी की शादी फिक्स करवाने, किसी की टिकट कंफर्म करने, किसी के घर पर पानी की समस्या जैसे लोगों द्वारा दिए गए जरूरी काम कर रहा हूं’. सोनू सूद के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई उनके इस अंदाज की तारीफें करता हुआ दिखाई दे रहा है.

बता दें कि आज सुबह सोनू सूद का वो ट्वीट भी जबरदस्त सुर्खियों में आ गया था, जिसमें उन्होंने विद्युत जामवाल की मदद की गुहार पर जवाब दिया था. अपनी आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के प्रमोशन के लिए विद्युत ने सोनू की मदद ली. उन्होंने ट्वीट कर उनसे कहा कि उनकी नरगिस कहीं नहीं मिल रही हैं, प्लीज उन्हें ढूंढ़ लाएं. इस पर सोनू ने कहा था कि उसके लिए तो नोमान जाना पड़ेगा और ये काम सिर्फ विद्युत खुद कर सकते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here