सुशांत से EMI भरवाने पर अंकिता लोखंडे की सफाई, सबूत दिखाकर खोला राज | bollywood – News in Hindi

0
10
सुशांत से EMI भरवाने पर अंकिता लोखंडे की सफाई, सबूत दिखाकर खोला राज

सुशांत और अंकिता.

ईडी की ओर से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े बैंक खातों की तहकीकात करते हुए यह बात सामने आ रही थी कि वो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे. अब अंकिता ने इस पर सफाई दी है.

मुंबई. सुशांत ‌सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले की पड़ताल में कई परतें खुल रही हैं. हालांकि इस दौरान लगातार कुछ दिनों सामने आ रही इस बात पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने विराम लगा दिया है कि सुशांत उनके फ्लैट की ईएमआई वो चुकाते थे.

दरअसल बीते कुछ दिनों से ये चर्चा बेहद आम हो गई है थी कि सुशांत की जिंदगी में एक और लड़की भी थी जिसकी सुशांत ईएमआई चुकाते थे. बाद में ऐसा खुलासा हुआ कि वह लड़की सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे हैं. इसके बाद से लगातार ये चर्चा सोशल मीडिया पर चल रही थी कि अब अंकिता खुद सामने आई हैं और उन्होंने लोगों के सामने सबूत देते हुए अपनी बात रखी है.

अंकिता ने सबूत के तौर पर एक लिखत-पढ़त की फोटो शेयर करते हुए कहा, “यहां मैं सभी अटकलों को विराम देता हूं. मैं इससे ज्यादा पारदर्शी नहीं हो सकती. यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक अपने बैंक खातों का पूरा व‌िवरण दिखा रही हूं. मेरे अकाउंट से महीनेवार सभी ईएमआई के अमाउंट कटे हैं. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती. सुशांत को न्याय मिले.”

यह भी पढ़ेंः Sadak 2 में आलिया भट्ट ने आदित्य रॉय कपूर के साथ दिया स्टीमी किसिंग सीन, Photo

बता दें कि मामले की जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ED) को पता चला है कि एक्टर ने मलाड में एक 4.5 करोड़ की कीमत का फ्लैट खरीदा था, जिसकी इंस्टॉलमेंट वही भर रहे थे. एक्टर के मलाड स्थित इस फ्लैट को लेकर कहा जा रहा है कि यह वही फ्लैट है, जिसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे रह रही हैं. India Today की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने यह फ्लैट अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था. रिया चक्रवर्ती ने ED की पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था. पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि सुशांत के इस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही थीं और एक्टर चाह कर भी अंकिता से इस फ्लैट को खाली करने के लिए नहीं कह पा रहे थे. जबकि इसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here