सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोले ऑन स्क्रीन पिता अनुपम खेर, #CBIforSSR को बताया जरूरी | bollywood – News in Hindi

0
11
सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोले ऑन स्क्रीन पिता अनुपम खेर, #CBIforSSR को बताया जरूरी

सुशांत सिंह राजपूत, अनुपम खेर (Photo Credit- Sushantsinghrajput/anupamkher/instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में चल रहे #CBIforSSR कैंपेन में कई बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स के साथ अनुपम खेर (Anupam Kher) भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने सुशांत के परिवार, दोस्तों और फैंस पर बात करते हुए ट्वीट (Tweet) शेयर किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 15, 2020, 11:27 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं. इस केस में रिया चक्रवर्ती पर तो कई सवाल उठ ही रहे हैं, इसके साथ ही कई और पहलुओं पर भी जांच चल रही है. इस मामले में सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन केस को सीबीआई (CBI Probe) को सौंपे जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसका विरोध किया. इसके बाद सीबीआई जांच के समर्थन में सुशांत के परिवार द्वारा चलाए जा रहे #CBIforSSR कैंपेन के सपोर्ट में कई सेलेब्रिटीज आ गए हैं. अब इस लिस्ट में अभिनेता अनुमप खेर (Anupam Kher) का नाम भी शामिल हो गया है.

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस केस को लेकर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अनुपम ने लिखा- ‘एक सह अभिनेता और फिल्म इंडस्ट्री के एक सदस्य के तौर पर या सिर्फ देश के एक आम नागरिक के तौर पर मैं ऐसा महसूस करता हूं कि ये जरूरी है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सही जांच होनी चाहिए. उनके परिवार, फ्रेंड्स और फैंस के प्रति हमारा ये फर्ज है, इसलिए #CBIforSSR एक जरूरी कैंपेन है’.

अनुपम खेर की इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर सवाल उठा रहा है. बता दें कि अनुपम खेर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनके पिता का रोल निभाया था. सुशांत के ऑन स्क्रीन पिता के तौर पर काम कर चुके अनुपम खेर ने सुशांत के निधन पर इससे पहले भी बात की थी, वो उस दौरान मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरूक करते दिखे थे. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कौन करेगा, मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई, इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है. इस केस में हर तरफ से सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह से लेकर अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत, कृति सैनन, वरुण धवन और मौनी रॉय जैसे सेलेब्रिटीज ने सीबीआई जांच की मांग की है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here