द लीजेंड अपने अंदाज में रिटायर होते हैंः तेंदुलकर, रैना ने ऐसे दी धोनी को नए सफर के लिए बधाई | nation – News in Hindi

0
12
द लीजेंड अपने अंदाज में रिटायर होते हैंः तेंदुलकर, रैना ने ऐसे दी धोनी को नए सफर के लिए बधाई

धोनी के संन्यास लेने के साथ ही क्रिकेट सहित अन्य क्षेत्रों के भी दिग्गजों की प्रतिक्रिया आने लगी है.

MS Dhoni Retirement: महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की खबर के बाद सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और कई बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रिया आ रही है.

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास (International Cricket Retirement) लेने की घोषणा कर दी है. बीते कुछ समय से धोनी के संन्यास की अटकलें काफी तेज थीं. आखिर शनिवार शाम को धोनी ने संन्यास लेने के घोषणा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके की. धोनी के संन्यास लेने के साथ ही क्रिकेट सहित अन्य क्षेत्रों के भी दिग्गजों की प्रतिक्रिया आने लगी है.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने पुराने दिनों को याद करते हुए ट्वीट किया, ‘भारतीय क्रिकेट में आपका योगदान काफी सराहनीय रहा है. 2011 के विश्व कप को एक साथ जीतना मेरे जीवन का सबसे अच्छा क्षण रहा. आपको और आपके परिवार को आपकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं.

आर अश्विन ने धोनी को नए सफर के लिए बधाई देते हुए ट्वीट किया, द लीजेंड हमेशा से ही अलग और अनोखे अंदाज में संन्यास लेते हैं. मेरी स्मृति में विजय हमेशा बनी रहेगी. आपके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी धोनी के संन्यास पर कहा कि एमएस धोनी मात्र एक क्रिकेटर नहीं है, बल्कि सामान्य परिवार से आने वाले करोड़ों युवाओं की हिम्मत है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here