इंजमाम उल हक ने कहा, शॉट खेलने से डरते हैं पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज, मेहरबानी का ही इंतजार करते रहेंगे | cricket – News in Hindi

0
16
इंजमाम उल हक ने कहा, शॉट खेलने से डरते हैं पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज, मेहरबानी का ही इंतजार करते रहेंगे

इंजमाम उल हक पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजों पर जमकर भड़के (फाइल फोटो)

दूसरे टेस्‍ट मैच के दौरान पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज इंग्‍लैंड के तेज आक्रमण का सामना नहीं कर पाए और एक-एक करके उनके विस्‍फोटक बल्‍लेबाज पवेलियन लौट गए.

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam ul haq) ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में रक्षात्मक रवैये के लिए अपने बल्लेबाजों की आलोचना करते हुए कहा कि वे शॉट्स खेलने से डरते हैं. इंजमाम ने कहा कि इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में हराने के लिए पाकिस्तानी बल्लेबाजों को आक्रामक क्रिकेट खेलना होगा. उन्होंने यूट्यूब चैनल पर पूर्व कप्‍तान ने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाज शॉट्स खेलने से डरते हैं. ज्यादातर विकेटों को देखें तो उनके बल्ले पैर के पीछे थे. जब आप गेंद का सामना करते हैं तो बल्ला पैर के आगे होना चाहिए. रक्षात्मक रवैये के कारण ही वे स्लिप में कैच देकर आउट हो रहे थे.

बारिश की मेहरबानी का ही इंतजार करते रहेंगे
उन्होंने कहा कि मैं बल्लेबाजों और टीम प्रबंधन से आक्रामक क्रिकेट खेलने का अनुरोध करूंगा ताकि इंग्लैंड को हराया जा सके, वरना हम बारिश की मेहरबानी का इंतजार ही करते रहेंगे.यह भी पढ़ें: 

चेन्‍नई पहुंचते ही IPL 2020 की तैयारियों में जुटे एमएस धोनी, जिम में बहाया पसीना, देखें PHOTOS

आजादी के 73 सालों में भारत ने हासिल किए कई बड़े मकाम, जिन्होंने देश में बदल दी क्रिकेट की तस्वीर

इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच के दूसरे दिन मोहम्मद रिजवान (नाबाद 60) को छोड़कर पाकिस्तान (Pakistan) का कोई भी बल्लेबाज तेज आक्रमण का सामना नहीं कर सका, जबकि दूसरे दिन भी बार बार बारिश के खलल के बीच 41 . 2 ओवर ही फेंके जा सके . इंग्लैंड के लिये जिम्मी एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीन तीन विकेट लिये जबकि सैम करन और क्रिस वोक्स को एक एक विकेट मिला .

मैच के पहले दिन गुरुवार को भी 45 . 4 ओवर ही फेंके जा सके थे यानी पाकिस्तान अभी तक कुल 86 ओवर खेलकर नौ विकेट पर 223 रन बना सका है. स्टार बल्लेबाज बाबर आजम 47 रन बनाकर आउट हुए. यासिर शाह 5 रन पर, शाहीन शाह अफरीदी शून्‍य, मोहम्मद अब्बास 2 रन ही बना सके. तीन मैचों की श्रृंखला में पहला मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान  0-1 से पीछे है .

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here