iQoo 5 जल्द भारत में कर सकता है एंट्री! 15 मिनट में होगा फुल चार्ज, कंपनी ने जारी किया टीजर | tech – News in Hindi

0
4
iQoo 5 जल्द भारत में कर सकता है एंट्री! 15 मिनट में होगा फुल चार्ज, कंपनी ने जारी किया टीजर

iQoo 5 जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

Vivo का सब-ब्रांड iQOO भारत में जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च कर सकती है. कंपनी iQOO 5 स्मार्टफोन को 17 अगस्त को चीन में लॉन्च कर रही है.

Vivo का सब-ब्रांड iQOO भारत में जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. फिलहाल iQoo अपने नई सीरीज iQoo 5 सीरीज को चीन में 17 अगस्त को लॉन्च करने वाला है. कंपनी इवेंट के दौरान iQoo 5 BMW Edition से भी पर्दा उठा सकती है. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर इस बात के संकेत दिए हैं कि अगला स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में भी लॉन्च हो सकता है. जो 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा. इस स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स होने की उम्मीद की जा रही है.

हालांकि, टीजर में फोन के नाम का जिक्र नहीं है. ट्विट में कंपनी ने #DrivePerformance का इस्तेमाल किया है, जिसके साथ कमिंग सून लिखा है.

फोन में मिल सकते हैं ये फीचर्स-
iQoo 5 को लेकर कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जो पंच होल के साथ आएगा. जो फुलएचडी+ एमोलेड डिसप्ले पर लॉन्च किया जाएगा. जिसमें इन डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा. वहीं फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट दिया जाएगा. इसके साथ ही कंपनी स्मार्टफोन का प्रो वर्जन भी लॉन्च करेगी, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. इस सेटअप में periscope zoom लेंस होगा.

इससे 4,000एमएएच बैटरी होगी जो 120वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी. कंपनी का दावा है कि फोन को 5 मिनट में ही 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है तथा 15 मिनट में ही फोन की बैटरी फुल चार्ज हो सकती है.

ये भी पढ़ें : बेहतर नींद के लिए Google ने जोड़ा Bedtime फीचर, ऐसे करें अपने फोन में एक्टिव

बता दें कि Vivo के साथ सफल होने के बाद फरवरी महीने में iQOO ने बतौर इंडिपेंडेंट ब्रांड भारत में अपना पहला स्मार्टफोन iQOO 3 लॉन्च किया था. यह फोन 4G और 5G दो मॉडल्स में लॉन्च हुआ था जो हाईएंड स्पेसिफिकेशन्स से लैस है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here