स्वतंत्रता दिवस पर आ रही है भारतीय सेना पर आधारित फिल्म “द हिडन स्ट्राइक” | bollywood – News in Hindi

0
3
स्वतंत्रता दिवस पर आ रही है भारतीय सेना पर आधारित फिल्म

दि हिडन स्ट्राइक

“द हिडन स्ट्राइक” के ट्रेलर में सेना में महिलाओं की भूमिका को भी पूरा बढ़ावा दिया गया है जिसमें महिलाओं को पुरुषों के समान युद्ध में हिस्सा लेते और साहस के साथ लड़ते दिखाया गया है.

स्वतंत्रता दिवस एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म शेमारू पर एक भारतीय सेना पर आधारित फिल्म “द हिडन स्ट्राइक” लोगों के बीच आने वाली है. फिल्ममेकर्स के अनुसार यह स्वतंत्रता दिवस पर जांबाज सिपाहियों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित है. उनके मुताबिक यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो कि हमारे वीर सिपाहियों के साहस और वीरता को दर्शाती है. ये दुश्मन देशों से निपटते हमारे सैनिको की एक काल्पनिक कहानी है लेकिन फिल्म में कलाकारों ने पूरे हिम्मत के साथ दुश्मन से टक्कर ले रहे सैनिकों की भूमिकाओं को पर्दे पर एक जीवंत कर दिया है.

इसका ट्रेलर पहले आ चुका है. ट्रेलर में सेना में महिलाओं की भूमिका को भी पूरा बढ़ावा दिया गया है जिसमें महिलाओं को पुरुषों के समान युद्ध में हिस्सा लेते और साहस के साथ लड़ते दिखाया गया है. इस फिल्म को निर्देशित सुजाद इकबाल ने किया है. सुजाद इकबाल ने इस फिल्म के बारे में बात करते कहा कि हमे उन अनगिनत वीरों को कभी नहीं भूलना चाहिए जिन्होंने हमारी चैन की एक सांस के लिए अपने प्राणों का बलिदान दे दिया हो.

निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म को बनाने का मेरा इरादा सिर्फ उन वीरों को सलाम करने का नहीं जो हमे सुरक्षित रखें है बल्कि एक ऐसी एक्शन फिल्म बनाने का है जो कि एक अंतराष्ट्रीय स्टैण्डर्ड को मैच करती हो और हॉलीवुड के साथ कदम से कदम मिला कर खड़ी हो सके. उन्होंने शेमारू के साथ सहभागिता को लेकर कहा कि इस लॉकडाउन ने हमारे लिए बड़े परदे पर जाने को असंभव सा कर दिया है. पर इस बात को लेकर राहत की सांस है कि शेमारू के प्लेटफार्म द्वारा हम एक रिकॉर्ड दर्शकों से जुड़ने में कामयाब पाएंगे.

यहां देखें पूरा ट्रेलर

इतने महत्वपूर्ण दिन पर फिल्म रिलीज को लेकर इस फिल्म के निर्माता विजय वालभानी अपने अनुभव को बाटते हुए कहते है कि बहुत ही कम ऐसे निर्माताओं को ऐसी महान फिल्म बनने का मौका मिलता है जिसमें एक राष्ट्र के हित का संदेश छिपा होता है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here