सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत को 2 महीने पूरे, पर‍िवार ने जारी किए जनवरी के UNSEEN VIDEO | bollywood – News in Hindi

0
3
सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत को 2 महीने पूरे, पर‍िवार ने जारी किए जनवरी के UNSEEN VIDEO

सुशांत की मौत को आप पूरे 2 महीने हो चुके हैं.

सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आज इस दुनिया से गए पूरे 2 महीने हो चुके हैं लेकिन आज भी उनके पर‍िवार से लेकर लाखों-करोड़ों फैंस के ल‍िए उनकी मौत एक गुत्‍थी बनी हुई है. ऐसे में आज परिवार ने सुशांत के कुछ अनदेखे ताजा वीडियो शेयर किए हैं.

मुंबई. सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आज इस दुनिया से गए पूरे 2 महीने हो चुके हैं लेकिन आज भी उनके पर‍िवार से लेकर लाखों-करोड़ों फैंस के ल‍िए उनकी मौत एक गुत्‍थी बनी हुई है. सुशांत की मौत के ‘आत्‍महत्‍या’ से लेकर ‘मर्डर’ तक होने की बातें सामने आती रही हैं. साथ ही सुशांत के ड‍िप्रेशन में होने और उनके मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य के सही न होने की बात भी सामने आती रही है. ऐसे में अब परिवार ने सुशांत के कुछ अनदेखे ताजा वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह श्री कृष्‍ण के भजन गाते और अपनी बहनों के साथ मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये सभी वीडियो इसी साल जनवरी के हैं. जनवरी में सुशांत अपने परिवार के साथ इस दौरान पंचकूला घूमने गए थे. इसी बीच वह ड्राइव‍िंग करते, अपनी क्र‍िकेटर बहन के साथ क्र‍िकेट खेलते और यहां तक की श्री कृष्‍ण के भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं. इन ताजा वीडियोज में सुशांत परिवार के साथ काफी खुश और मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं. आज सुशांत की मौत को 2 महीने पूरे हो गए जिसके चलते परिवार ने उनकी याद में ये वीडियो रिलीज किए हैं.

बता दें कि हाल ही में श‍िवसेना के नेता संजय राउत ने कुछ समय पहले सुशांत के अपने परिवार से र‍िश्‍ते ठीक न होने के आरोप लगाए थे.

इसके बाद इन आरोपों पर नाराजगी जताते हुए सुशांत के परिवार ने उन्‍हें बदनाम करने के ल‍िए चलाए जा रहे कैंपेन के ख‍िलाफ अपनी बात रखते हुए 9 पेज का एक लेटर जारी किया (Sushant Singh Rajput family releases 9 page open letter) था.

परिवार द्वारा जारी इस लेटर की शुरुआत फ‍िराक जलालपुरी के शेर से हुई है, ‘तू इधर-उधर की न बात कर ये बता क‍ि काफ‍िला क्‍यों लुटा, मुझे रहजनों से ग‍िला नहीं तेरी रहबरी का सवाल है…’ संजय राउत ने अपने लेख में कहा था कि सुशांत के अपनी बहन के साथ र‍िश्‍ते अच्‍छे नहीं थे. इस पर इस लेटर में ल‍िखा गया है, ‘पहली बेटी के साथ जादू हुआ, कोई आया और उसे व‍िदेश ले गया. (सुशांत की बहन शादी के बाद अमेर‍िका में रहती हैं.) दूसरी बहन देश की क्रिकेट टीम के लिए खेलती है, जबकि तीसरी कानून की पढ़ाई कर रही है. चौथी बेटी ने फैशन ड‍िजाइन‍िंग में ड‍िप्‍लोमा किया है और 5वां सुशांत जो अपनी मां की ‘मन्नत’ था. पूरी ज‍िंदगी इस परिवार ने किसी से कुछ नहीं ल‍िया और न ही क‍िसी को कोई नुकसान पहुंचाया.’

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput sister, Shweta Singh kriti , Shweta Singh kriti again request for CBI inquiry, CBI inquiry, Social Media, Shweta Singh kriti New Video, Social Media, Viral Video, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह राजपूत की बहन, सोशल मीडिया, सीबीआई जांच

फोटो साभार- @shwetasinghkirti/Instagram

सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में उनके परिवार समेत उनके फैंस इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं. #CBIforSSR नाम से चल रहे इस कैंपेन में अब वरुण धवन और एक्‍ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपना समर्थन दिया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here