सुशांत सिंह राजपूत के बीमार होने पर भी पार्टी करती थीं रिया चक्रवर्ती, ड्राइवर ने खोले कई राज? | bollywood – News in Hindi

0
3
सुशांत सिंह राजपूत के बीमार होने पर भी पार्टी करती थीं रिया चक्रवर्ती, ड्राइवर ने खोले कई राज?

सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती (Photo Credit-
rhea_chakraborty
/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर ड्राइवर (Driver) ने कई राज खोले हैं.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 2 महीने बीत गए हैं. वहीं उनके परिवार को अभी तक अपने सवालों के जवाब नहीं मिले हैं. मामले में जांच जारी है और आए दिन नई बातें भी सामने आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया (Social Media) और न्यूज चैनल्स के जरिए भी इस केस में कई चौंकाने वाले खुलासे होते दिखाई दे रहे हैं. ऐसी ही एक मीडिया रिपोर्ट में सुशांत के लिए बतौर ड्राइवर काम कर चुके एक शख्स से बात करने को दावा किया गया. इस बातचीत में ड्राइवर ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस में पहले तो नेपोटिज्म की बहस देखने को मिली लेकिन इसमें नया मोड़ तब आया जब सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की. वहीं तब से रिया और सुशांत के रिश्ते से जुड़े हर पहलू पर तेजी से जांच चल रही है. इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक समय पर काम कर चुके ड्रावर धीरेन से टाइम्स नाऊ ने बात करने का दावा किया है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि धीरेन के मुताबिक रिया, सुशांत को कंट्रोल करती थीं, धीरेन ने ये भी बताया कि जब सुशांत बीमार होते थे तब भी रिया पार्टी किया करती थीं.

इस रिपोर्ट की मानें तो धीरेद ने कहा कि मुझे लोगों ने ये बताया कि रिया सुशांत के स्टाफ को नौकरी से निकाल कर अपने स्टाफ को रखना चाहती थीं. धीरेन ने इस बातचीत में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है. उनका कहना है कि सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका एक बार रिया और उनके भाई शौविक के साथ किसी पार्टी में गई थीं. लेकिन पार्टी से लौटते ही वो दिल्ली चले गए. इस पार्टी में शायद उनका किसी बात पर झगड़ा हुआ था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके पिता केके सिंह ने भी रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. उनका कहना था कि रिया, सुशांत को उनके परिवार से बात नहीं करने देती थीं. उनका मानना है कि अगर सुशांत से उनके परिवार की बात होती तो आज उनकी जिंदगी सुरक्षित होती.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here