सुशांत की मौत को हुए 2 महीने, 15 अगस्त को होगी ग्लोबल प्रेयर, बहन ने की जुड़ने की अपील | bollywood – News in Hindi

0
4
सुशांत की मौत को हुए 2 महीने, 15 अगस्त को होगी ग्लोबल प्रेयर, बहन ने की जुड़ने की अपील

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके अपार्टमेंट से मिला था.

सुशांत के निधन को दो महीने होने पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भाई के लिए 15 अगस्त को होने वाली ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer) के बारे में बताया है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे 2 महीने (2 Months of Sushant Singh Rajput Death) बीत गए. हजारों सवाल अभी भी वैसे ही हैं. फैंस, परिवार और एक्टर के कई बॉलीवुड (Bollywood) साथी भी सच्चाई को जानना चाहते हैं. परिवार द्वारा पटना (Patna) में केस दर्ज कराने के बाद मामले ने नया मोड़ लिया. अब इस मामले में रोज चौंका देने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं. सुशांत के निधन को दो महीने होने पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भाई के लिए 15 अगस्त को होने वाली ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer) के बारे में बताया है. इस ग्लोबल प्रेयर उन्होंने लोगों से जुड़ने की अपील की है.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) अपने भाई को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखा. उन्होंने लिखा- ‘2 महीने हो गए हैं तुमने हमें छोड़ दिया है भाई और हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं. यह जानने के लिए कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था. उन्होंने आगे लोगों से अपील की कि  मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें. ताकि हम सच सामने सकें और हमें सुशांत के न्याय मिल सकें’.

ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी. जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे. ये भी पढ़ें- सुशांत केस के लिए वरुण धवन और मौनी रॉय ने उठाई आवाज, बोले- #CBIForSSR

इससे पहले श्वेता ने एक वीडियो शेयर कर अपने भाई की मौत की जांच के लिए हाथ जोड़कर सीबीआई जांच की अपील की थी. पोस्ट शेयर करते हुए कीर्ति ने लिखा था- समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके. प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है. आपको बता दें, सुशांत सिंह मामले में उनका परिवार रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य लोगों को जिम्मेदार मानता है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here