एमएस धोनी स्पेशल विमान से पहुंचे चेन्नई, सुरेश रैना और दीपक चाहर भी थे साथ | cricket – News in Hindi

0
3
धोनी, ब्रावो वॉटसन जैसे बूढ़े खिलाड़ियों से चेन्नई सुपरकिंग्स को फायदा! बॉलिंग कोच ने कही बड़ी बात

चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ने के लिए रांची से रवाना हुए धोनी

एमएस धोनी (MS Dhoni) चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान हैं, गुरुवार को आई कोरोना रिपोर्ट में वो नेगेटिव पाए गए थे.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के विकेटकीपर और आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी रांची से चेन्नई पहुंच चुके हैं. शुक्रवार को धोनी रांची एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां वो पीली टीशर्ट पहने दिखे. साथ ही उन्होंने मास्क लगाया हुआ था. रांची एयरपोर्ट पर धोनी के लिए विशेष विमान था, जिसमें चेन्नई के दूसरे क्रिकेटर सुरेश रैना, पीयूष चावला और दीपक चाहर भी मौजूद थे. आईपीएल के लिए चेन्नई में सुपरकिंग्स का विशेष कैंप लगने वाला है, जिसकी शुरुआत 15 अगस्त से होगी.

सुरेश रैना ने शेयर की तस्वीर
बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी धोनी से मिलने के बाद उनके साथ एक ग्रुप फोटो क्लिक कराई. जिसमें दीपक चाहर और पीयूष चावला भी थे. जिन्हें इस सीजन में चेन्नई ने बड़ी कीमत देकर खरीदा है.

विशेष विमान से चेन्नई पहुंचे धोनी, रैना, पीयूष चावला, दीपक चाहर और कर्ण शर्मा

बता दें गुरुवार को धोनी की कोरोना रिपोर्ट आई थी, जिसमें वो नेगेटिव पाए गए थे. चेन्नई रवाना होने से पहले धोनी ही नहीं सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराना अनिवार्य था. अब धोनी चेन्नई में रहेंगे और वहां भी दुबई रवाना होने से पहले उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा. आईपीएल में खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए बीसीसीआई ने सख्त नियम बनाए हैं. नियमों के मुताबिक हर खिलाड़ी को यूएई रवाना होने से पहले दो कोरोना टेस्ट कराने हैं. दोनों टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 में खेलने की इजाजत होगी.

रांची से चेन्नई रवाना होते धोनी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here