I Trust Mumbai Police, No Need for CBI Probe, Says Sharad Pawar | बयान: सुशांत मामले में बोले शरद पवार, CBI जांच का विरोध नहीं, मगर मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा

0
4
comScore


डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार का बयान सामने आया है। पवार ने कहा, जिस तरह इस घटना को मीडिया में तवज्जो दी जा रही है वह आश्चर्यजनक है। जांच CBI या कोई भी करे, लेकिन मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। पवार ने कहा, जो भी चीजें हो रही हैं और जो भी चर्चाएं की जा रही हैं, वह सही नहीं है। किसी ने आत्महत्या कर ली यह दुर्भागयपूर्ण घटना है, लेकिन कोई किसानों की खुदकुशी की चर्चा नहीं कर रहा है। डिप्टी सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की ओर से CBI जांच की मांग पर शरद पवार ने कहा कि वह अपरिपक्व हैं, मैं उनके बयान पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता हूं।

बिहार Vs महाराष्ट्र
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत बिहार बनाम महाराष्ट्र की लड़ाई बन गई है। जहां महाराष्ट्र सरकार चाहती है कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ही करें तो वहीं बिहार सरकार की सिफारिश पर मामला CBI के पास चला गया है। हालांकि आरोपी रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में मामले को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग को लेकर याचिका लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों की दलील सुनने के बाद आदेश सुरक्षित रख लिया है। सुप्रीम कोर्ट गुरुवार को इस पर अपना फैसला सुनाएगा। बता दें कि 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे।

संजय राउत ने बिहार पुलिस पर साधा था निशाना
इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने बिहार पुलिस और केंद्र पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था। राउत ने कहा था, सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में पहुंच गई है। मुंबई पुलिस की जांच शुरू रहने के दौरान बिहार सरकार सीबीआई जांच की मांग करती है, केंद्र सरकार इसे तुरंत स्वीकृति दे देती है। किसी प्रकरण का राजनीतिकरण करना है, इसके लिए सीबीआई, ईडी जैसी केंद्रीय संस्थाओं का इस्तेमाल करना, यह सब झकझोर देने वाला है। उन्होंने कहा, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कुछ लोग पर्दे के पीछे पटकथा लिख रहे हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here