COVID-19: हिमाचल में कोरोना से 18वीं मौत, 68 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम | mandi – News in Hindi

0
14
COVID-19: हिमाचल में कोरोना से 18वीं मौत, 68 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम

हिमाचल में कोरोना वायरस के मामले.

Corona virus in Himachal: हिमाचल प्रदेश में गुरुवार शाम पांच बजे तक 108 नए केस आए हैं. सबसे अधिक केस कुल्लू जिले में 30 रिपोर्ट हुए हैं. इसके अलावा, किन्नौर में दस, चंबा में 12नए मामले शाम पांच बजे तक आ चुके हैं.

मंडी. हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona) से 18वीं मौत हो गई है. मंडी जिला के नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Nerchowk Medical College) में एक और कोरोना पॉजिटिव ने बीती रात को दम तोड़ दिया. जानकारी के अनुसार गोहर उपमंडल के तहत आने वाले बाड़ा गांव का 68 वर्षीय बुजुर्ग सांस की शिकायत को लेकर पिछले कल जोनल हास्पिटल मंडी (Mandi) आया था. इस व्यक्ति को पहले टीबी की शिकायत भी थी और अभी नाक से खून आ रहा था.

रेफर किया गया था मरीज

जोनल हास्पिटल से उक्त मरीज को नेरचौक मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज में ऐहतिआत के तौर पर इसका सैंपल ले लिया था. रात करीब साढ़े 12 बजे उक्त बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया और आज इसकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

मंडी में 14 नए केसवहीं मंडी जिला में गुरुवार को कोरोना के 14 नए मामले सामने आए हैं. यह 14 मामले मृतक के साथ हैं. 13 अन्य लोग जो पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें चैलचौक के साथ लगते गणई गांव से तीन, नौग्रांव से एक, कोट से एक, कमांद के पास गेस्ट हाउस में रह रहे दो लोग, सुंदरनगर से एक, गटागला से एक, सगनेहड़ से एक, मझवाड़ से एक, नेला से एक और रठोआ गांव से एक पॉजिटिव शामिल है. मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डा. जीवानंद चौहान ने इसकी पुष्टि की है. मंडी में यह सातवीं मौत है.

गुरुवार को 108 नए केस

हिमाचल प्रदेश में गुरुवार शाम पांच बजे तक 92 नए केस आए हैं. सबसे अधिक केस कुल्लू जिले में 30 रिपोर्ट हुए हैं. इसके अलावा, किन्नौर में दस, चंबा में 12 मामले शाम पांच बजे तक आ चुके हैं. इससे पहले, बुधवार को 157 केस सूबे में रिपोर्ट हुए थे. वहीं, कोरोना से 18 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here