संजय दत्त से देर रात मिलने उनके घर पहुंचे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, जाना हालचाल | bollywood – News in Hindi

0
5
संजय दत्त से देर रात मिलने उनके घर पहुंचे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, जाना हालचाल

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्त से मुलाकात कर उनके घर से बाहर आते आलिया भट्ट और रणबीर कपूर. फोटो साभार- विरल भयानी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों एक साथ एक ही गाड़ी से संजय दत्त (Sanjay Dutt)के घर पहुंचे, जहां उन्होंने उनका हालचाल लिया. रात 1.30 बजे दोनों मुलाकात कर उनके घर से बाहर निकले.

मुंबई. बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के फैंस और सेलेब्स के जैसे ही ये खबर हुई कि बॉलीवुड का मुन्ना भाई फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) की समस्या से जूझ रहे हैं. इसके बाद से ही लोग उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट में सामने आई जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त का कैंसर स्टेज 4 का है, जिसके इलाज के लिए वह अब जल्द ही अमेरिका जाएंगे. संजय दत्‍त के कैंसर की पुष्टी होने के बाद जहां कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ मांगते हुए पोस्ट शेयर किए हैं. वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों उसने मिलने के लिए उनके घर पहुंचे.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बुधवार देर रात संजय दत्त से मिलने के लिए उनके बांद्रा स्थित घर पर पहुंचे. आलिया-रणबीर दोनों एक साथ एक ही गाड़ी से पहुंचे, जहां उन्होंने उनका हालचाल लिया. रात 1.30 बजे दोनों मुलाकात कर उनके घर से बाहर निकले.

फोटो साभार- विरल भयानी

संजय दत्त, आलिया भट्ट के साथ फिल्म सड़क-2 पर साथ आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि विदेश में जल्द उनका इलाज शुरू हो जाएंगा, जिसके बाद वह जल्द ठीक होकर भारत लौटेंगे.बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वो कोरोना नेगेटिव पाए गए. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा- ‘दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं. मेरी फैमिली और दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि चिंता न करें. आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द ही वापस आऊंगा’.

फोटो साभार- विरल भयानी

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Case: सुशांत की डायरी के वो खास 15 पन्ने, की थी फ्यूचर की पूरी प्लानिंग

आपको बता दें कि संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क-2 OTT प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में फेक गुरु को लेकर स्टोरी लाइन तैयार की गई है. इस फिल्म की स्टोरी को लेकर तो पहले से ही काफी विवाद था. वहीं नेपोटिज्म की बहस के चलते इस फिल्म पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. फिल्म ट्रेलर को पसंद से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here