निरहुआ-मोनालिसा का रोमांटिक गाना ‘पिया गर्वा लगावा ना’ YouTube पर मचा रहा धूम, मिल चुके हैं 4 करोड़ से अधिक व्यूज | bollywood – News in Hindi

0
5
निरहुआ-मोनालिसा का रोमांटिक गाना

मोनालिसा-निरहुआ

मोनालिसा और निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘पिया गर्वा लगावा ना’ (Piya Garva Lagaav Na) यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में निरहुआ (Nirahua) और मोनालिसा (Monalisa) के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

मुंबई. मोनालिसा (Monalisa) और दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है. दोनों स्टार्स कई फिल्म और सॉन्ग में साथ काम कर चुके हैं. इन दिनों मोनालिसा और निरहुआ का एक रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग ‘पिया गर्वा लगावा ना’ (Piya Garva Lagaav Na) यूट्यूब पर छाया हुआ है. मोनालिसा और निरहुआ  की हॉट केमिस्ट्री से सजाया हुआ यह भोजपुरी गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

‘पिया गर्वा लगावा ना’ गाने को कल्पना और मनोज मिश्रा ने गाया है. इस गाने के बोल विनय बिहारी और प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं. जबकि म्यूजिक रजनीश-रजनीश ने दिया है. ये रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ का है. फिल्म में निरहुआ, रिंकू घोष, सत्यप्रकाश, पाखी हेगड़े, मोनालिसा, अजय घोष और मनोज टाइगर हैं. इस रोमांटिक सॉन्ग को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यू्ट्यूब पर 4 करोड़ से ज्यादा लोग इस गाने को देख चुके हैं.

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा और निरहुआ के किसी गाने को यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. इससे पहेल भी इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर कई मौके पर जबरदस्त तहलका मचा चुकी है. भोजपुरी सिनेमा में इनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है.बता दें कि मोनालिसा कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था. मोनालिसा ‘नजर’ का पहला सीजन पूरा कर चुकी हैं और अब वह इसके दूसरे सीजन ‘नजर 2’ में नजर आई थीं. इस शो में वो एक डायन का किरदार निभाया था. इसके अलावा उनकी भोजपुरी फिल्‍में भी दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here