एमएस धोनी को नहीं है कोरोना वायरस, शुक्रवार को CSK से जुड़ेंगे! | cricket – News in Hindi

0
4
16 अगस्‍त से लगेगा चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का कैंप! एमएस धोनी के खेलने पर सीईओ ने कही बड़ी बात

एमएस धोनी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई, जल्द रांची से रवाना होंगे चेन्नई

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) को कोरोना वायरस नहीं है. रांची में धोनी का कोरोना टेस्ट किया गया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. एमएस धोनी अब जल्द ही अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ेंगे. सूत्रों के मुताबिक एमएस धोनी शुक्रवार को चेन्नई के लिए रवाना हो सकते हैं. बता दें आईपीएल में खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए बीसीसीआई ने बेहद ही सख्त नियम बनाए हैं. नियमों के मुताबिक हर खिलाड़ी को यूएई रवाना होने से पहले दो बार कोरोना टेस्ट कराना है. दोनों टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 में खेलने की इजाजत होगी. इसी नियम के तहत बुधवार को धोनी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया.

फार्म हाउस में लिया गया धोनी का सैंपल
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक रांची के गुरुनानक अस्पताल ने धोनी (MS Dhoni) के फार्महाउस जाकर उनका सैंपल लिया था. बता दें कोरोना महामारी के बाद से ही धोनी सिमालिया स्थित अपने फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं. इस दौरान वो अपने परिवार के साथ खासकर बेटी जीवा के साथ कई बार खेलते दिखाई दिये. उनके फोटो और वीडियो ने अकसर सुर्खियां बटोरी. लेकिन अब धोनी आईपीएल के लिए तैयार हैं और शुक्रवार तक वो चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से जुड़ सकते हैं. खबरों के मुताबिक धोनी की अगुवाई में चेन्नई की टीम का एक छोटा सा कैंप लगने वाला है. धोनी इस कैंप में अपने खिलाड़ियों को यूएई की पिचों और वहां की रणनीति के बारे में जानकारी दे सकते हैं. बता दें यूएई रवाना होने से पहले धोनी और दूसरे खिलाड़ियों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट होगा. उस टेस्ट में पास होने के बाद ही खिलाड़ी आईपीएल 2020 में खेल पाएंगे.

फैंस को धोनी की वापसी का इंतजारबता दें क्रिकेट फैंस को धोनी का बेसब्री से इंतजार है. धोनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं. वो किसी तरह का प्रोफेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं. धोनी को 29 मार्च को आईपीएल से वापसी करनी थी लेकिन कोरोना के चलते इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया. अब ये टूर्नामेंट 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है और धोनी का मकसद इसे जीतने से कम कुछ ना होगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here