Sadak 2 के ट्रेलर ने बनाया अजीबो-गरीब रिकॉर्ड, कुछ घंटों में हजारों लोगों ने किया नापसंद | bollywood – News in Hindi

0
4
Sadak 2 के ट्रेलर ने बनाया अजीबो-गरीब रिकॉर्ड, कुछ घंटों में हजारों लोगों ने किया नापसंद

सड़क 2

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर (Sadak 2 Trailer) को सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध झेलना पड़ रहा है. जिसके चलते इस ट्रेलर को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स मिल रहे हैं.

मुंबई. संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर (Sadak 2 Trailer) आज रिलीज हो चुका है. इस फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए संजय दत्त की पुरानी फिल्म ‘सड़क’ की बैकग्राउंड स्टोरी भी ली गई है. वहीं इस फिल्म को लेकर चर्चा तो काफी समय से थी वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद तो फिल्म सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गई है. लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर ने इंटरनेट पर रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही अजीबो-गरीब रिकॉर्ड बना लिया है. इस ट्रेलर को ट्विटर पर ट्रोल करने का सिलसिला तो जारी ही है, इसके साथ ही यूट्यूब पर भी इसे लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स मिल रहे हैं.

आलिया भट्ट और संजय दत्त की इस फिल्म में फेक गुरु को लेकर स्टोरी लाइन तैयार की गई है. इस फिल्म की स्टोरी को लेकर तो पहले से ही काफी विवाद था. वहीं नेपोटिज्म की बहस के चलते इस फिल्म पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. नतीजा ये रहा कि यूट्यूब पर 35 हजार लाइक्स पर सड़क 2 के ट्रेलर को 169 डिस्लाइक्स मिले हैं. यानी इस ट्रेलर को पसंद से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है.

ये अजीबो-गरीब रिकॉर्ड सिर्फ यूट्यूब ही नहीं है बल्कि ट्विटर पर भी लोगों ने इस ट्रेलर को सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर घोषित कर दिया है.

ट्विटर पर लोग ना सिर्फ इस ट्रेलर को नापसंद कर रहे हैं. बल्कि आलिया भट्ट और महेश भट्ट को भी भद्दी बातें सुना रहे है.

एक यूजर ने लिखा है कि ये पब्लिक की ताकत है, जाओ और इस ट्रेलर पर मिले डिसलाक्स को देखो. सड़क 2 अब रोड पर आ गई है.

लोग #Sadak2Trailer और #BoycottSadak2 के जरिए इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here