IPL 2020 से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स को झटका! फील्डिंग कोच हुए कोरोना संक्रमित | cricket – News in Hindi

0
4
IPL 2020 से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स को झटका! फील्डिंग कोच हुए कोरोना संक्रमित

दिशांत याग्निक और राजस्‍थान रॉयल्‍स ने सभी से अपील भी की है (फाइल फोटो )

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए कुछ दिनों में सभी टीमों को यूएई के लिए रवाना होना है, मगर फील्डिंग कोच के कोरोना की चपेट में आने से राजस्‍थान रॉयल्‍स की चिंता बढ़ गई है.

नई दिल्‍ली. अगले महीने यानी सितंबर में आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन का आयोजन होना है और कुछ दिनों में सभी टीमें यूएई के लिए रवाना होंगी. मगर रवाना होने से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) को बड़ा झटका लग गया है. राजस्‍थान रॉयल्‍स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना हो गया है. दिशांत फिलहाल अपने घर उदयपुर में हैं और उन्हें 14 दिन के क्‍वारंटाइन के लिए अस्‍पताल में भर्ती होने की सलाह दी गई है. 14 दिन के बाद दिशांत को बीसीसीआई प्रोटोकॉल के अनुसार दो टेस्‍ट से गुजरना होगा और दोनों में नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद छह दिन के सेल्‍फ आइसोलेशन के बाद ही उन्‍हें टीम से जुड़ने की अनुमति मिलेगी. यूएई पहुंचने के बाद भी उनकी तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए.

फ्रेंचाइजी की चिंता बढ़ी
पिछले 10 दिनों में दिशांत के करीब आने वालों को फ्रेंचाइजी ने कोविड टेस्‍ट करवाने के लिए और सेल्‍फ आइसोलेट होने के लिए कहा है. फ्रेंचाइजी ने इसकी भी पुष्टि कर दी है कि न तो राजस्थान रॉयल्‍स का और न ही कोई और आईपीएल खिलाड़ी पिछले 10 दिनों में दिशांत के करीब आया.दिशांत ने भी की अपील

वहीं दिशांत याग्निक ने ट्वीट करके कहा कि मेरा कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. अगर पिछले 10 दिनों में कोई भी मेरे संपर्क में आया है तो कृपया टेस्‍ट करवा लें. बीसीसीआई प्रोटोकॉल के अनुसार अब मुझे 14 दिनों के लिए क्‍वारंटाइन होना होगा. यूएई में राजस्‍थान रॉयल्‍स से जुड़ने से पहले दो बार कोरोना टेस्‍ट नेगेटिव आने की जरूरत है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here