16 अगस्‍त से लगेगा चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का कैंप! एमएस धोनी के खेलने पर सीईओ ने कही बड़ी बात | cricket – News in Hindi

0
3
16 अगस्‍त से लगेगा चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का कैंप! एमएस धोनी के खेलने पर सीईओ ने कही बड़ी बात

एमएस धोनी ने पिछले दिनों इंडोर ट्रेनिंग की थी (फाइल फोटो)

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai super kings) 21 अगस्‍त के करीब आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होगी, मगर उससे पहले पांच दिवसीय कैंप लगेगा

नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार विकेटकीपर- बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) ने सालभर से कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है. पिछले साल वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूर हैं और वह अगले साल 40 साल के भी हो जाएंगे, मगर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के सीईओ कासी विश्‍वनाथन को उम्‍मीद है कि धोनी 2021 और 2022 आईपीएल के लिए भी टीम का हिस्‍सा होंगे.

इंडिया टुडे से बातचीत में विश्‍वनाथन ने कहा कि हां, हम उम्‍मीद कर सकते हैं कि धोनी दोनों आईपीएल ( 2020 और 2021) का हिस्‍सा होंगे और 2022 का भी हो सकते हैं. वर्ल्‍ड कप 2019 के बाद से ही धोनी के भविष्‍य पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. यहां तक कि जनवरी में उन्‍हें बीसीसीआई (BCCI) सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट से भी बाहर कर दिया गया था. हालांकि इसी साल मार्च में कोरोना (Coronavirus) के कारण आईपीएल टलने से पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने चेपक में ट्रेनिंग शुरू कर दी थी.

16 अगस्‍त से शुरू होगा कैंप

एक खबर के अनुसार पिछले सप्‍ताह रांची में धोनी ने इंडोर एकेडमी में कुछ ट्रेनिंग सेशन में हिस्‍सा लिया था और वह 16 से 20 अगस्‍त तक लगने वाले सीएसके कैंप में 15 भारतीय खिलाड़ियों के ग्रुप में भी शामिल हैं. फ्रेंचाइजी ने यूएई रवाना होने से पहले चेपक में कैंप लगाने की योजना बनाई है. विश्‍वनाथन ने कुछ दिन पहले कहा था कि चेन्‍नई आने से पहले खिलाड़ियों का टेस्‍ट होगा और फिर उनके 17 और 18 अगस्‍त को दो बार कोविड टेस्ट किए जाएंगे, जिसमें नेगेटिव पाए जाने के बाद वह यूएई जा सकेंगे.यह भी पढ़ें: 

सुशांत सिंह मामले में भारतीय क्रिकेटर का रिया चक्रवर्ती पर तंज, कहा- पैसा सिर्फ आलसी लड़कियों को करता है प्रभावित

क्रिकेट के मैदान पर 69 साल बाद हुआ ये चमत्कार, जुड़वा भाइयों ने गेंद और बल्ले से कहर बरपाकर दिलाई जीत

टीम 21 अगस्‍त के करीब चेन्‍नई से यूएई के लिए रवाना होगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई में लगने वाले कैंप में खिलाड़ियों को होटल और ग्राउंड के बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी. वहीं उनके दो बार कोविड टेस्ट किए जाएंगे जिसमें नेगेटिव पाए जाने के बाद वह यूएई जा सकेंगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here