हापुड़ मासूम से दुष्कर्म का आरोपी दलपत देशी शराब लिए अमरोहा में दिखा, जब तक पुलिस पहुंचती… | moradabad – News in Hindi

0
4
हापुड़ मासूम से दुष्कर्म का आरोपी दलपत देशी शराब लिए अमरोहा में दिखा, जब तक पुलिस पहुंचती...

हापुड़ में बच्ची के साथ रेप करने का आरेापी दलपत अमरोहा देखा गया है. (पुलिस द्वारा जारी स्केच)

हापुड़ पुलिस (Hapur Police) अब तक 6 साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) आरोपी दलपत को पकड़ नहीं सकी है. इस बीच दलपत को कुछ लोगों ने अमरोहा (Amroha) में देखा लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती, वह फरार हो चुका था.

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म (Minor Rape) का आरोपी दलपत (Dalpat) कई दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस (Police) की गिरफ्त में नहीं आया है. इस बीच अमरोहा के गजरौली इलाके में में कुछ लोगों ने उसे दलपत को देखा लेकिन जब तक मौके पर पुलिस पहुंचती, इससे पहले वह फरार हो गया.

दरअसल दलपत अमरोहा के मोहम्मदपुर गांव का रहने वाला है. यहां के रहने वाले प्रेम चंद और टिंकू ने बताया कि पुल से हमें दलपत दिखाई दिया. वह हंसते हुए हमें बाल्टी और दारू की पिन्नी दिखा रहा था. हम लोग उसे पकड़ने के लिए भागे. हम उससे करीब 200 मीटर की दूरी पर थे. हमने ईंख में देखा, इसके बाद और भी लड़के आ गए और प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया. लेकिन वह नहीं मिला. दलपत ने सफेद शर्ट, काली पैंट पहनी थी और बाल्टी व दारू की पिन्नी उसके हाथ में थी.

बच्ची की हालत नाजुक

बता दें गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक गांव में बाइक सवार युवक ने खेल रही मासूम बच्ची को अगवा किया. कुछ घंटों बाद यह बच्ची एक खेत में मिली. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर के मुताबिक शनिवार को ऑपरेशन कर बच्ची के शरीर से आंत निकालकर मल-मूत्र के लिए दूसरा रास्ता बना दिया गया है. फिलहाल बच्ची की हालत बेहद नाजुक है. डॉक्टर के मुताबिक चोटें अनगिनत हैं. डॉक्टर ने बताया कि बच्ची होश में है, लेकिन बेहद डरी हुई है. उधर, आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी तक दूर है.मामले में एसपी ने बताया कि पुलिस की 5 टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं. आसपास के गांवों में भी तलाश तेज कर दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा. आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

यूपी महिला आयोग ने जाना बच्ची का हालचाल

उधर उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी ने शनिवार शाम मेडिकल अस्पताल पहुंचकर रेप पीड़िता बच्ची के परिजनों से हाल जाना. परिजनों ने उन्हें बताया कि पुलिस ने शुरुआत में सिर्फ गुमशुदगी दर्ज की थी, जबकि लोगों ने पुलिस को मौके पर ही बताया था कि कोई बाइक सवार व्यक्ति उसे उठाकर ले गया है. परिजनों ने हापुड़ पुलिस की इस केस में नाकामी उजागर की.

इनपुट: शिवोम शर्मा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here