सुभाष घई पर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- सिर्फ संजय दत्त-सलमान खान ने दिया मेरा साथ | bollywood – News in Hindi

0
4
सुभाष घई पर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- सिर्फ संजय दत्त-सलमान खान ने दिया मेरा साथ

महिमा चौधरी (Photo Credit- mahimachaudhry1/Instagram)

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने जाने माने फिल्म मेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

मुंबई. बॉलीवुड में पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों पर छा जाने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उनका कहना है कि सुभाष घई ने उन्हें बुली किया, सिर्फ यही नहीं उनके करियर को नुकसान पहुंचाने के लिए भी पुरजोर कोशिश की. हैरान कर देने वाली बात ये भी है कि महिमा ने सुभाष घई की ही फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. महिमा ने ये भी बताया कि मुश्किल वक्त में उनके साथ कुछ लोग खड़े रहे, जिनमें सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) जैसे सेलेब्रिटीज शामिल थे.

महिमा चौधरी ने 1997 में आई सुभाष घई की फिल्म ‘परदेस’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म को सुभाष घई ने ही बनाया था. वहीं ऐसे में महिमा चौधरी ने जो खुलासे किए हैं, वो वाकई शॉकिंग हैं. महिमा ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा- ‘मुझे मिस्टर सुभाष घई ने बुली किया. वो मुझे कोर्ट तक लेकर भी गई और मेरा पहला शो भी कैंसिल करना चाहते थे. वो दौर बहुत ही तनावपूर्ण था. उन्होंने सभी प्रोड्यूसर्स को मैसेज भेज दिया कि मेरे साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए’.

उन्होंने कहा- ‘अगर आप 1998 और 1999 के Trade Guide magazine का कोई इश्यू उठाकर देखें तो उन्होंने एड दिया था कि अगर किसी को मेरे साथ काम करना है तो पहले उनसे कॉन्टैक्ट करें नहीं तो ये कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा. लेकिन मैंने ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था, जिसमें लिखा हो मुझे उनकी इजाजत लेनी होगी’.

महिमा ने बताया कि उस दौर में सिर्फ चार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ही उनके सपोर्ट में आए थे. उन्होंने कहा- ‘सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी सिर्फ ये चार ही थे जो मेरे साथ खड़े रहे. डेविड धवन ने मुझसे कहा था कि उसे तुम्हें बुली मत करने दो, मजबूत रहो. इसके अलावा मुझे किसी का कॉल नहीं आया’.महिमा ने ये भी बताया कि 1988 में आई फिल्म ‘सत्या’ में उन्हें बिना बताए डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने एक्ट्रेस उर्मिला मांतोड़कर से रिप्लेस कर दिया था. उनका कहना है कि ‘ये मेरी दूसरी फिल्म होने वाली थी. मैंने साइन भी कर ली थी और मुझे बिना बताए रिप्लेस करके इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी. मुझे प्रेस से ये जानकारी मिली’.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here