संजय दत्त को 61 साल की उम्र में हुआ लंग्स कैंसर, ट्वीट कर कहा- जल्द वापस आऊंगा | bollywood – News in Hindi

0
4
संजय दत्त सांस लेने की तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

संजय दत्त.

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग्स कैंसर हुआ है. इसके बारे में बॉलीवुड की अंदर की खबर रखने वाले कोमल नाहटा ने जानकारी दी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 12, 2020, 12:16 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड के लिए एक और चिंता बढ़ा देने वाली खबर आ रही है. फिल्म अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग्स कैंसर हो गया है. दो दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया. जिसमें वो कोरोना नेगेटिव पाए गए. लेकिन उनकी तबीयत में कुछ परेशानी है ऐसा बताकर उन्होंने कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले ली. इसके बाद से कई तरह की अटकलबाजियां जारी थीं. इसी बीच यह खबर आई. अब उन्हें जल्द ही इलाज के लिए विदेश ले जाने की तैयारी चल रही है.

बता दें कि हाल ही में संजय दत्त साँस की तकलीफ के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए थे. सांस की दिक्कत के चलते परिवार को शक था की कही संजय दत्त कोरोना पीड़ित तो नहीं इसीलिए संजय दत्त को तुरंत लीलावती अस्पताल में भर्ती करते ही उनका करोना टेस्ट भी किया गया था. लेकिन उनकी करोना रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. कल अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटे संजय दत्त की आजकुछ मेडिक्ल रिपोर्ट आयी जिसके बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इसलिए वह कुछ दिन के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी ले रहे है.

संजय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक़ वह लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं और उनका परिवार उन्हें जल्द ही इलाज के लिए यूएस ले जाने की तैयारी में है. इस वक़्त संजय के परिवार में टेंशन का माहौल है. अचानक मंगलवार रात कोमल नाहटा ने ट्वीट कर के यह जानकारी दी कि संजू बाबा को लंग्स का कैंसर हो गया है. यह भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी ‘Unfinished’ हुई Finish, बोलीं- इसका हर शब्द…

आज ही संजय दत्त ने एक बयान जारी करते हुए कहा था, “फिलहाल उनकी तबीयत और मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से वह काम से ब्रेक ले रहे हैं. हालांकि घबराने की बात नहीं है. परिवार, दोस्त और उनके फैंस का प्यार उनके साथ है. गलत अफवाह पर भरोसा ना करे. मैं जल्द लौटूंगा.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here