रिया चक्रवर्ती की कॉल रिकॉर्ड्स में आमिर खान समेत कई बॉलीवुड सितारों से हुई बातचीत आई सामने? | bollywood – News in Hindi

0
6
रिया चक्रवर्ती की कॉल रिकॉर्ड्स में आमिर खान समेत कई बॉलीवुड सितारों से हुई बातचीत आई सामने?

रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (Call Detail Record) में आमिर खान (Aamir Khan), श्रद्धा कपूर, आदित्य रॉय कपूर और राणा दग्गुबाती जैसे बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebrities) से हुई बातचीत सामने आने की बात कही जा रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 12, 2020, 11:50 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पिता केके सिंह ने जब से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है, तब से इस मामले में मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, सीबीआई और ईडी जांच में जुटी हुई है. वहीं इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि रिया बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज से संपर्क में थीं. इन सेलेब्स में आमिर खान, श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर का नाम शामिल है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर पहले भी कई सवाल उठ चुके हैं. वहीं अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स को लेकर सामने आई जानकारी को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है. एबीपी की एक रिपोर्ट की मानें तो रिया चक्रवर्ती की आमिर खान, श्रद्धा कपूर, आदित्य रॉय कपूर समेत रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती और सनी सिंह जैसे सेलेब्स से बात हुई है.

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि आमिर खान को रिया ने कॉल किया था और आमिर ने रिया से तीन मैसेजेस के जरिए बात की है. इस रिपोर्ट की मानें तो इंडस्ट्री के इनसाइडर्स ने बताया है कि रिया के कॉल डिटेल रिकॉर्ड में मौजूद नंबर आमिर खान का ही है. इसके अलावा रिया ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत को 30 बार कॉल किया था और रकुल ने रिया को 14 बार कॉल किया था. इन दोनों की मैसेज पर भी बात हुई है. आदित्य रॉय कपूर को रिया ने 16 बार कॉल किया है और उन्होंने रिया को सात बार कॉल किया.

वहीं श्रद्धा कपूर को रिया ने तीन बार कॉल किया तो वहीं श्रद्धा ने रिया से दो बार फोन कर बात की. सोनू के टीटू की स्वीटी के एक्टर सनी सिंह को रिया ने 7 बार कॉल किया और सनी ने रिया को 4 बार कॉल किया. राणा दग्गुबाती को रिया ने 7 बार कॉल कर संपर्क किया तो वहीं राणा ने रिया को 4 बार कॉल किया.रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि रिया महेश भट्ट से भी संपर्क में थीं. इसी साल जनवरी महीने में दोनों के बीच 16 कॉल्स के जरिए बातचीत हुई. रिया ने महेश भट्ट को 9 बार कॉल किया तो वहीं महेश भट्ट की ओर से रिया को 7 बार कॉल आई.

फिलहाल, रिया से पूछताछ के साथ कई और पहलुओं के लेकर जांच चल रही हैं. बीते दिनों रिया के साथ-साथ उनके भाई शौविक और पिता इंद्रजीत के साथ ही ईडी ने उनकी एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की है. सुशांत के हाउस मैनेजर, उनके सीए संदीप श्रीधर और बहन मीतू सिंह का भी बयान दर्ज हो चुका है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here