पहली बार यशराज फिल्म्स के साथ काम करेंगे अजय देवगन, मेगा प्रोजेक्ट का बन सकते हैं हिस्सा! | bollywood – News in Hindi

0
6
पहली बार यशराज फिल्म्स के साथ काम करेंगे अजय देवगन, मेगा प्रोजेक्ट का बन सकते हैं हिस्सा!

अजय देवगन.

अजय देवगन (Ajay Devgn) एक फिल्म के सिलसिले में आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से बातचीत कर रहे हैं. यह एक मेगा बजट फिल्म होगी, जिसे लेकर आदित्य चोपड़ा और अजय देवगन में लंबे समय से बातचीत जारी है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) को बॉलीवुड में कदम रखे 29 सालों से ज्यादा का समय बीत चुका है. अपने फिल्मी करियर में अजय देवगन ने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दीं. साल की शुरुआत यानी 10 जनवरी 2020 को अजय देवगन की ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ रिलीज हुई थी. जिसमें वह तान्हाजी मालुसरे के रोल में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. हर तरफ फिल्म और अजय देवगन ने वाहवाही बटोरी. अब जल्द ही अजय देवगन ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India)’ में नजर आएंगे. इस बीच एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

खबरों के मुताबिक, अजय देवगन अपने 29 सालों के करियर में पहली बार यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के साथ काम कर सकते हैं. Pinkvilla की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन एक फिल्म के सिलसिले में आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से बातचीत कर रहे हैं. यह एक मेगा बजट फिल्म होगी, जिसे लेकर आदित्य चोपड़ा और अजय देवगन में लंबे समय से बातचीत जारी है. मीडिया रिपोर्ट् के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए अजय देवगन को साइन किया है.

ये भी पढ़ेंः- ‘दृश्यम’ के डायरेक्टर निशिकांत कामत की बिगड़ी तबीयत, लिवर की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती

यशराज फिल्म्स जल्द ही अपने 50 साल पूरे करने जा रहा है, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने की खुशी में होने वाले सेलिब्रेशन के दौरान फिल्म की घोषणा की जा सकती है. फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड निर्देशक राहुल रवैल (Rahul Rawail) के बेटे शिव रवैल (Shiv Rawail) करेंगे. निर्देशक के तौर पर यह शिव रवैल की पहली फिल्म होगी. हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.ये भी पढ़ेंः- जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ पर IAF ने जताई आपत्ति, सेंसर बोर्ड को लिखा पत्र

अजय देवगन का आने वाली फिल्मों की बात करें, तो एक्टर जल्द ही भारत-पाक युद्ध पर बेस्ड ‘भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आएंगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here