द रॉक ने एक साल में 6.54 रुपये कमाए, फोर्ब्स की लिस्ट में बने नंबर 1 | others – News in Hindi

0
4
द रॉक ने एक साल में 6.54 रुपये कमाए, फोर्ब्स की लिस्ट में बने नंबर 1

कमाई के मामले में द रॉक हैं नंबर 1

फोर्ब्स (Forbes) ने साल 2020 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 स्टार्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें द रॉक (The Rock) सबसे ऊपर हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 12, 2020, 11:10 PM IST

नई दिल्ली. WWE रेसलर और हॉलीवुड एक्टर द रॉक ड्वेन जॉनसन ने कमाई के मामले में सभी स्टार्स को काफी पीछे छोड़ दिया है. फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स की लिस्ट में वो नंबर 1 स्थान पर काबिज हैं. साल 2019 से 2020 तक अगर कमाई देखें तो द रॉक ने 87.5 मिलियन डॉलर्स यानि तकरीबन 6.54 अरब रुपये कमाए हैं. कभी रेसलिंग रिंग में जबर्दस्त फाइट लड़ने वाले ड्वेन जॉनसन आज हॉलीवुड एक्टर हैं और इसीलिए उनकी कमाई जोरों पर है.

बता दें फोर्ब्स की लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी हैं. बॉलीवुड का ये एक्टर कई हॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़कर छठे नंबर पर है. अक्षय कुमार ने सालाना 48.5 मिलियन डॉलर्स यानि 3.62 अरब रुपये की कमाई की है.

फोर्ब्स की लिस्ट में रायन रेनॉ्ड्स 71.5 मिलियन डॉलर्स की कमाई के साथ दूसरे नंबर पर हैं. मार्क वाह्लबर्ग 58 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ तीसरे नंबर पर हैं. बेन एफ्लेक 55 मिलियन डॉलर की कमाई करते हुए चौथे नंबर पर काबिज हैं.

विन डीज पांचवें नंबर पर हैं और अक्षय कुमार 48.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ छठे नंबर पर हैं. इसके बाद लिन मैनुअल, विल स्मिथ, एडम सैंडलर और जैकी चैन का नंबर आता है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here