Firing outside the White House during the briefing, Trump was safely evacuated | ब्रीफिंग के दौरान व्हाइट हाउस के बाहर गोलीबारी, ट्रंप को सुरक्षित निकाला गया

0
3


वाशिंगटन, 11 अगस्त (आईएएनएस)। कोरोनावायरस को लेकर चल रही ब्रीफिंग के दौरान व्हाइट हाउस के बाहर गोलीबारी हो गई। इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक सीक्रेट सर्विस एजेंट ने सुरक्षित बाहर निकाला।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, सोमवार को व्हाइट हाउस के ब्रीफिंग रूम से कुछ ही मिनटों में लौट आने के बाद ट्रम्प के हवाले से बताया गया, यह वास्तविक शूटिंग थी और किसी को अस्पताल ले जाया गया है। मुझे उस व्यक्ति की स्थिति के बारे में पता नहीं है। स्थिति अच्छी तरह से नियंत्रण में है। वह व्यक्ति संदिग्ध था जिसे गोली मार दी गई थी।

राष्ट्रपति के अनुसार, घटना में कोई और घायल नहीं हुआ था। इसके बाद राष्ट्रपति को ओवल कार्यालय ले जाया गया था।

ट्रेजरी सचिव स्टीवन म्नुचिन और ऑफिस ऑफ मैनेजमेंट एंड बजट (ओएमबी) के निदेशक रसेल वॉट भी ब्रीफिंग में उपस्थिति थे।

घटना के बारे में ट्विटर पर सीक्रेट सर्विस ने कहा, सीक्रेट सर्विस इस बात की पुष्टि कर सकती है कि 17 वीं स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में हुई शूटिंग में एक अधिकारी शामिल है। लॉ एन्फोर्समेंट अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं।

द हिल न्यूज वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि बाद में किए गए एक ट्वीट में सीक्रेट सर्विस ने कहा कि घटना में शामिल संदिग्ध एक पुरुष था और एक अधिकारी भी घायल हो गया है और उसे अस्पताल ले जाया गया है।

ब्रीफिंग से ट्रम्प को निकाले जाने के बाद कुछ देर के लिए यहां अफरा-तफरी मच गई थी।

इससे पहले नस्लीय विरोध प्रदर्शन के दौरान भी प्रदर्शनकारी व्हाइट हाउस के सामने पहुंच गए थे।

एसडीजे-एसकेपी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here