सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपना नाम घसीटे जाने से परेशान हुए सूरज पंचोली, पुलिस से की शिकायत! | bollywood – News in Hindi

0
4
सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपना नाम घसीटे जाने से परेशान हुए सूरज पंचोली, पुलिस से की शिकायत!

फोटो साभार- @soorajpancholi/Instagram

सूरज पांचोली (Sooraj Pancholi) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान (Disha Salian) केस में अपना नाम लिंक किए जाने पर एक्शन लिया है और पुलिस से मामले की शिकायत कर दी है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं. ईडी, सीबीआई, बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस जांच कर रही है. जिसके बाद कभी जांच, कभी सोशल मीडिया (Social Media) तो कभी न्यूज चैनल्स की रिपोर्ट में कई लोगों का नाम लिया जा रहा है, जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती को लेकर सीधे तौर पर कई सवाल उठ रहे हैं तो वहीं अब अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का नाम भी घसीटा जा रहा है. इस बात से सूरज ने पहले तो कई मौकों पर सफाई दी लेकिन अब उन्होंने इस पर सख्त एक्शन लेते हुए पुलिस से शिकायत (Police Complaint) कर दी है.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में कई एंगल्स पर जांच चल रही है. इसी बीच इस केस को दिशा सालियान के मामले से भी जोड़ा के देखा गया. इन दोनों ही मामलों में रिया चक्रवर्ती के अलावा सूरज पंचोली का नाम भी जोड़ा जा रहा है. बॉम्बे टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि सूरज ने बीते सोमवार यानी 10 अगस्त को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस को मिली शिकायत में कहा गया कि ‘सूरज तो सुशांत और दिशा की मौत के बाद से ही शोषण झेलना पड़ रहा है, उन्होंने कई सोशल मीडिया, यूट्यूब और मीडिया के एक हिस्से द्वारा चलाई जा रही फेक न्यूज का हवाला दिया है’.

उन्होंने कुछ मीडिया हाउसेस, यूट्यूबर्स और षडयंत्र के तहत फेसबुक पर फेक न्यूज फैला रहे कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. सूरज चाहते हैं कि अफवाह फैलाने वाले को उनके मानसिक शोषण का जिम्मेदार माना जाए और उन्हें सूरज पर लगाए गए बेबुनियाद आरोप साबित करने के लिए भी कहा जाए. सूरज ने पहले भी बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में ये कहा है कि वो दिशा से जिंदगी में कभी नहीं मिले, सुशांत के निधन के बाद ही उन्हें दिशा के बारे में पता चला.

बात करें सुशांत सिंह राजपूत के केस की तो पूछताछ के लिए सुशांत की बहन मीतू सिंह मंगलवार को मुंबई के प्रवर्तन निदेशालय ऑफिस पर बुलाया गया. इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का फोन जब्त कर लिया है. इससे पहले रिया की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी भी मंगलवार को पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंच गए.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here