सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक दिन पहले रमेश तोरानी ने फोन पर की थी बात, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा | bollywood – News in Hindi

0
5
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक दिन पहले रमेश तोरानी ने फोन पर की थी बात, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

प्रोड्यूसर रमेश तोरानी (Ramesh Taurani) ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने और डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) ने अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी मौत से एक दिन पहले कॉल किया था.

मुंबई. प्रोड्यूसर रमेश तोरानी (Ramesh Taurani) ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने और डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) ने अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी मौत से एक दिन पहले कॉल किया था. 34 वर्षीय राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को मिला था.

तोरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है कि उन्होंने राजपूत से 13 जून को दोपहर करीब सवा दो बजे कॉन्फ्रेंस कॉल पर बात की थी, जिसमें आडवाणी और एक्टर के मैनेजर भी शामिल थे. उन्होंने लिखा है, ”दुआ सलाम के बाद, निखिल आडवाणी औैर मैंने सुशांत को कहानी की विषय वस्तु बताई. हां, हम उनके और उनके मैनेजर उदय के साथ कॉन्फ्रेंस कॉल पर थे. मुझे नहीं पता है कि कैसे कामकाज के लिए किए गए फोन कॉल पर आप किसी व्यक्ति की भावनाओं को समझ लेंगे.”

प्रोडक्शन हाउस टिप्स के प्रमुख तोरानी ने बताया कि कॉन्फ्रेंस कॉल करीब 15 मिनट चला. उन्होंने बताया कि राजपूत को फिल्म का आइडिया पसंद आने के बाद टीम उनके साथ अभी शुरुआती बातचीत कर रही थी. ‘रेस’ सीरीज और ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी फिल्मों के निर्माता रहे तोरानी ने लोगों से अपील की है कि वे राजपूत की मौत के बारे में अटकलें लगाना बंद करें. सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी. पिछले हफ्ते गुरुवार को केंद्र ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. जिसके बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here