सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में फोरेंसिक लैब ने शुरू की जांच | bollywood – News in Hindi

0
4
सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में फोरेंसिक लैब ने शुरू की जांच

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान

मुंबई के फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (FSL) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) की मौत के मामले में जांच शुरू कर दी है.

मुंबई. मुंबई के कलीना स्थित फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (Forensic Science Laboratory) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) की जून महीने में कथित खुदकुशी के मामले में जांच शुरू कर दी है. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

एफएसएल अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के गृह विभाग द्वारा संचालित प्रयोगशाला को सोमवार को दिशा का मामला जांच के लिए मिला. एफएसएल राजपूत की मौत के मामले में भी फोरेंसिक एंगल से जांच कर रही है. अधिकारी ने कहा कि विभाग को दिशा का विसरा, खून के नमूने और अन्य सामग्री मिल गई है.

पुलिस के मुताबिक, दिशा सालियन ने 8 जून को मुंबई के मलाड में बहुमंजिला इमारत से कथित तौर पर छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

बता दें कि बीजेपी सांसद नारायण राणे ने मंगलवार को दावा किया कि सालियन की हत्या हुई और संकेत दिया कि हत्या से पहले उससे रेप किया गया था. उन्होंने दावा किया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोपनीय अंगों के घायल होने का जिक्र किया गया है.14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या
गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी. पिछले हफ्ते गुरुवार को केंद्र ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. जिसके बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here