साक्षी धोनी ने शेयर की जीवा के साथ छोटे बच्‍चे की तस्‍वीर, फैंस ने दी दूसरी बार मां बनने की बधाई | cricket – News in Hindi

0
12
साक्षी धोनी ने शेयर की जीवा के साथ छोटे बच्‍चे की तस्‍वीर, फैंस ने दी दूसरी बार मां बनने की बधाई

छोटे बच्‍चे के साथ खेलती जीवा

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) के तस्‍वीर शेयर करते ही सोशल मीडिया पर बधाईयों की बाढ़ आ गई है

नई दिल्‍ली. भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया से जितना दूर रहते हैं, उनकी पत्‍नी सोशल मीडिया पर उतनी एक्टिव रहती है. लॉकडाउन में साक्षी (Sakshi Dhoni) के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही फैंस को धोनी के बारे में जानकारी मिल रही थी. उनकी बेटी जीवा (Ziva Dhoni) भी इस दौरान काफी छाई रहीं. एक बार फिर साक्षी ने जीवा की तस्‍वीर शेयर कर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया.

दरअसल उन्‍होंने जीवा की एक तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह एक छोटे बच्‍चे को गोद में खिलाती नजर आ रही है. इस तस्‍वीर को शेयर करने के बाद साक्षी पर सवालों की बौछार हो गई. हर कोई उस बच्‍चे के बारे में उनसे सवाल कर रहा है. यही नहीं लोगों ने तो साक्षी को दूसरे बच्‍चे की बधाई भी दे दी. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का बच्‍चा है, जो हाल में पिता बने हैं.

छोटे बच्‍चे के साथ खेलती जीवाहार्दिक और धोनी एक दूसरे के काफी करीब हैं. धोनी के बर्थडे के मौके पर सात जुलाई को हार्दिक अपने भाई क्रुणाल और भाभी के साथ रांची उनका जन्‍मदिन मनाने गए थे.

यह भी पढ़ें: 

उमर अकमल को बख्शने के मूड में नहीं पीसीबी, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज को देगा चुनौती

शेन वॉर्न ने दी इंग्लैंड को सलाह- जोस बटलर को बाहर करने के बारे में कभी ना सोचें

हार्दिक और धोनी की बात करें तो जल्‍द ही दोनों मैदान पर नजर आएंगे. 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होने वाले आईपीएल (IPL) में धोनी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) की कमान संभालेंगे तो हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेंगे. कोरोना के कारण पिछले पांच महीने से भारतीय क्रिकेटर्स मैदान से दूर हैं, जबकि धोनी को तो सालभर से अधिक हो गया है. पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूर है और इस दौरान उनके भविष्‍य को लेकर भी अटकलें लगाई जाने लगी थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here