शेन वॉर्न ने दी इंग्लैंड को सलाह- जोस बटलर को बाहर करने के बारे में कभी ना सोचें-jos buttler deserve to be in england team always because he is matche winner feels shane warne | cricket – News in Hindi

0
5
 ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ‘संपूर्ण खिलाड़ी’ की तरह हैं, जिन्हे इंग्लैंड की टेस्ट टीम में नियमित तौर पर जगह मिलनी चाहिए. पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खराब विकेटकीपिंग के कारण बटलर (Jos Buttler) की काफी आलोचना हुई थी लेकिन 29 साल के इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में मुश्किल समय में 75 रन बनाने के अलावा क्रिस वोक्स के साथ छठे विकेट की 139 साझेदारी कर टीम को तीन विकेट से जीत दिला दी. उन्होंने यह साझेदारी उस वक्त की जब जीत के लिए 277 रन का पीछा कर रही इंग्लैंड की टीम 117 रन पर पांच विकेट गंवा कर संघर्ष कर रही थी.

वार्न ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, उसे हमेशा टीम में होना चाहिए. जोस  (Jos Butler) एक बहुत अच्छा और विश्वसनीय कीपर है, लेकिन कभी-कभार, आपके बुरे दिन होते हैं और वहां स्थिति इतनी आसान भी नहीं थी. वॉर्नर ने आगे कहा, उसे अपनी क्षमताओं खासकर बल्लेबाजी के कारण हमेशा आपकी टीम में होना चाहिए. उसकी विकेटकीपिंग भी ठीक है, वह शांत रहता है और उसमें टीम का नेतृत्व करने वाले गुण हैं. वह संपूर्ण खिलाड़ी की तरह है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here