मानव तस्करी पर बेस्ड स्वरा भास्कर और अक्षय ओबेरॉय स्टारर ‘फ्लेश’ का ट्रेलर रिलीज | bollywood – News in Hindi

0
4
मानव तस्करी पर बेस्ड स्वरा भास्कर और अक्षय ओबेरॉय स्टारर

फ्लेश वेब सीरीज में स्वरा भास्कर.

इरोस नाउ ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) स्टारर वेब सीरीज ‘फ्लेश (Flesh)’ का ट्रेलर किया रिलीज कर दिया है. यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म इरोस नाउ पर 21 अगस्त 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

मुंबई. इरोस नाउ ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) स्टारर वेब सीरीज ‘फ्लेश (Flesh)’ का ट्रेलर किया रिलीज कर दिया है. यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म इरोस नाउ पर 21 अगस्त 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. इस वेब सीरीज की स्टोरी ऑरिजिनल क्राइम-थ्रिलर पर बेस्ड है. इसमें मानव तस्करी के नापाक रैकेट पर रोशनी डाली गई है. इस वेब सीरीज में आठ सस्पेंसफुल एपिसोड हैं. इसका प्रत्येक एपिसोड 40 मिनट का है. इस वेब सीरीज में स्वरा भास्कर, अक्षय ओबेरॉय, युधिष्ठिर, विद्या मालवडे और महिमा मकवाना जैसे उम्दा कलाकार नज़र आएंगे.

लेबर और शोषण के लिए लोगों की तस्करी, एक वैश्विक मुद्दा है. यह हताशा, संघर्ष, असमानता और लालच से भरा हुआ है. इरोस नाउ की इस वेब सीरीज़ ‘फ़्लेश’ को पूजा लाधा सुरती ने लिखा है और डानिश असलम ने इसे निर्देशित किया है. स्वरा भास्कर इस शो में एक उग्र पुलिस अधिकारी राधा नौटियाल की भूमिका में नज़र आएंगी, जो ह्यूमन ट्रैफिकिंग के रहस्य को सुलझाने में अपनी जी-जान लगा देती हैं. वहीं, एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने एक जटिल, डार्क, पेचीदा किरदार को निभाने की कोशिश की है.

इरोस ग्रुप की मुख्य कंटेंट ऑफिसर, रिधिमा लुल्ला ने साझा किया, ‘हम हमेशा अपने दर्शकों के लिए मजबूत और प्रासंगिक कंटेंट के साथ एक अद्वितीय डिजिटल अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं. ‘फ़्लेश’ एक फ्लैगशिप इरोस नाउ ओरिजिनल वेब सीरीज है और इसमें तस्करी की क्रूर कहानी को सामने लाने के साथ, दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के सभी तत्व हैं. इस शो में ड्रामा और थ्रिलर के अनूठे मिश्रण के साथ, मानव तस्करी की कठिन वास्तविकता को दर्शाया गया है.’

बेहद सम्मानित महसूस हो रहा है‘फ्लैश’ में अभिनय के बारे में स्वरा भास्कर ने कहा, ‘मानव और बच्चों की तस्करी दुनिया की सबसे क्रूर वास्तविकताओं में से एक है और यह महत्वपूर्ण है कि हम इन काल्पनिक कंटेंट के माध्यम से ऐसी समस्या को हाईलाइट करते रहें. मुझे ‘फ्लेश’ का हिस्सा बन कर बेहद सम्मानित महसूस हो रहा है और टीम के साथ काम करना एक संपूर्ण आनंदमय अनुभव था! अपने करियर में पहली बार मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई दूंगी. मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक इसकी सराहना करेंगे. वे मुझे कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखेंगे.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here