बड़ी खबर: पाकिस्‍तान सहित 4 देशों की मेजबानी करेगा न्‍यूजीलैंड, जैव सुरक्षित वातावरण तैयार करने में जुटा | cricket – News in Hindi

0
4
Video: जब विलियमसन ने वर्ल्‍ड कप में छक्‍का जड़कर न्‍यूजीलैंड को ऑस्‍ट्रेलिया पर दिलाई जीत|sports Videos in Hindi

कप्तान केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट सहित देश के शीर्ष क्रिकेटर हालांकि पिछले महीने टीम के अभ्यास शिविर में लौट आए हैं. (फाइल फोटो)

न्यूजीलैंड कोविड-19 से सबसे कम प्रभावित देशों में एक है वहां कोरोना वायरस के 1570 मामले मिले हैं. न्यूजीलैंड ने घोषणा की कि पिछले 100 दिनों से स्थानीय स्तर पर कोविड-19 का एक भी नया मामला नहीं है.

ऑकलैंड. न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डेविड व्हाइट ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज ने पुष्टि की है कि वे आगामी गर्मियों में उनके देश का दौरा करेंगे. व्हाइट ने कहा कि न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) उस तरह का जैव-सुरक्षित वातावरण तैयार करने में लगा है जैसा कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोना वायरस से प्रभावित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को फिर से शुरू करने के लिए अपने मौजूदा सत्र में किया है.

उन्होंने क्रिकइंफो से कहा कि हम शानदार प्रगति कर रहे हैं. मैंने अभी फोन पर वेस्टइंडीज बात की है, वे यहां आने की पुष्टि कर रहे हैं. पाकिस्तान की पुष्टि की है, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश ने भी दौरे के लिए हामी भरी है, ऐसे में हमारे पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 37 दिन हैं.

सितंबर में ऑस्‍ट्रेलिया का दौरा करेगी महिला टीम

आगे पढ़ें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here