नेपोटिज्म की बहस में कूदे कृष्णा अभिषेक, बोले- हां मैं गोविंदा का भांजा हूं लेकिन.. | bollywood – News in Hindi

0
4
नेपोटिज्म की बहस में कूदे कृष्णा अभिषेक, बोले- हां मैं गोविंदा का भांजा हूं लेकिन..

कृष्णा अभिषेक (Photo Credit- krushna30/Instagram)

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने नेपोटिज्म (Nepotism) की बहस पर बात करते हुए गोविंदा (Govinda) का नाम भी लिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 11, 2020, 10:01 AM IST

मुंबई. अपने अभिनय से लेकर कॉमेडी से तक के लिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रहे हैं. महीनों बाद इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें कृष्णा अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसा रहे हैं. वहीं इस बीच कृष्णा अभिषेक अपने एक बयान की वजह से जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. कृष्णा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में नेपोटिज्म (Nepotism) पर अपनी राय रखते हुए खुलकर बात की है. उन्होंने ये भी बताया है कि अभिनेता गोविंदा (Govinda) के भतीजे होते हुए भी उन्होंने संघर्ष किया और अपने काम के दमपर इंडस्ट्री में कैसे पहचान बनाई.

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है. इस बहस को लेकर कई सेलेब्रिटीज मे सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय जाहिर की है. वहीं अब हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने भी नेपोटिज्म को लेकर बयान दिया है. उनका कहना है कि ‘हां, मैं गोविंदा का भांजा हूं, लेकिन वो नहीं आते मेरे लिए काम करने. मुझे काम खुद ही करना पड़ता है. हां वो मुझे काम दिलवा सकते हैं, लेकिन उसके बाद मुझे अपने टैलेंट से काम करना होगा. इसमें नेपोटिज्म कहीं नहीं आता’.

कृष्णा का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में परिवार का ब्रैकग्राउंड किसी एक्टर के लिए उसका भविष्य तय नहीं कर सकता है. उन्होंने वरुण धवन का उदाहरण देते हुए कहा कि मैं भी फिल्मी परिवार से हूं और मैं भी आज वरुण धवन की जगह होता, लेकिन मेरा अपना स्ट्रगल है. उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आप किस फिल्मी परिवार से हो.

बात करें वर्क फ्रंट की तो कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह आई थीं. इस दौरान पत्नी संग मिलकर कृष्णा ने खूब मस्ती-मजाक किया. सेट पर पति-पत्नी की मस्तीभरी नोंक-झोंक भी देखने को मिली थी. बता दें कि कॉमेडी से अपनी अलग पहचान बनाने वाले कृष्णा कई फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here