जन्माष्टमी के मौके पर बांसुरी बजाते नजर आए एमएस धोनी, वीडियो हुआ वायरल | cricket – News in Hindi

0
3
Morning Yoga: फ्लेक्सिबल बॉडी बनाए रखने को अपने रुटीन में शामिल करें ये योगासन

एमएस धोनी ने बजाई बांसुरी!

एमएस धोनी (MS Dhoni) जल्द ही आईपीएल में नजर आने वाले हैं लेकिन इससे पहले वो बांसुरी बजाते दिखाते हैं, वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. कोरोना वायरस की वजह से जब पूरा देश बंद था तो धोनी की तस्वीरें और वीडियो अकसर सुर्खियां बटोरते थे. अब मंगलवार को जन्माष्टमी के मौके पर भी धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी बांसुरी बजाते दिख रहे हैं. बता दें धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपरकिंग्स के अकाउंट से पोस्ट किया गया है.

धोनी ने बजाई बांसुरी
चेन्नई सुपरकिंग्स ने धोनी (MS Dhoni)  का जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें उन्होंने नीली जर्सी पहनी हुई है. साथ ही उन्होंने जबर्दस्त गॉगल्स लगाए हुए हैं. वो अपनी ही धुन में बांसुरी बजा रहे हैं. बता दें ये वीडियो पुराना है और जन्माष्टमी के मौके पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने धोनी के फैंस को इस वीडियो को पोस्ट कर उन्हें बधाई दी है.

22 अगस्त को यूएई जाएंगे धोनी
ऐसी खबरें हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 22 अगस्त को यूएई रवाना होगी. यूएई जाने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स का एक छोटा सा कैंप लगेगा, जहां सभी खिलाड़ी जमा होंगे. इस कैंप में धोनी खिलाड़ियों के साथ यूएई में आईपीएल जीतने की रणनीति तैयार कर सकते हैं. बता दें धोनी के साथ-साथ सुरेश रैना भी आईपीएल की तैयारियों में लगे हुए हैं. रैना की बैटिंग और ट्रेनिंग के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

साक्षी ने शेयर की जीवा के साथ छोटे बच्‍चे की तस्‍वीर, लोगों ने दी बधाई

संगकारा ने कहा- किसी बुरे सपने से कम नहीं थे भारतीय खिलाड़ी सहित ये 2 गेंदबाज

वैसे धोनी की प्रैक्टिस का कोई वीडियो सामने नहीं आया. बता दें धोनी पिछले साल से ही क्रिकेट नहीं खेले हैं. वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल में मैच गंवाने के बाद से धोनी टीम इंडिया से बाहर हैं. धोनी को मार्च में आईपीएल में वापसी करनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये टूर्नामेंट ही स्थगित हो गया. अब क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग 19 सितंबर से शुरू हो रही है, जिसमें एक बार फिर फैंस को धोनी का जलवा देकने को मिलेगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here