हार से बौखलाए शोएब अख्‍तर का बड़ा बयान, कहा- बंटवारे के बाद से एक ही गलती कर रहा है पाकिस्‍तान | cricket – News in Hindi

0
4
शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी सेना अध्यक्ष को दिया सुझाव, कहा-मेरे साथ बैठकर बनाएं रणनीति

शोएब अख्‍तर ने पाकिस्‍तानी टीम की जमकर आलोचना की (फाइल फोटो )

इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट मैच में पाकिस्‍तान (Pakistan) टीम को तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 10, 2020, 10:41 AM IST

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण करीब पांच महीने के बाद इंटरनेशनल मैच खेल रही पाकिस्‍तान टीम को मैनचेस्‍टर टेस्‍ट में इंग्‍लैंड के हाथों शिकस्‍त का सामना करना पड़ा था. इस हार के साथ ही पाकिस्‍तान की टीम तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है.

हालांकि एक समय यह मुकाबला पाकिस्‍तान (Pakistan) के खाते में जाता दिख रहा था, मगर जोस बटलर और क्रिस वोक्‍स के बीच हुई शतकीय साझेदारी के मैच का पासा ही पलट दिया. इस हार से पाकिस्‍तान दिग्‍गज बौखला गए हैं और अपनी ही टीम की जमकर आलोचना कर रहे हैं. पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (shoaib akhtar) ने तो यहां तक कह दिया कि भारत से बंटवारे के बाद से ही पाकिस्‍तानी टीम एक ही गलती कर रही है.

शोएब अख्‍तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्‍तान टीम को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि उनके पास जीत का मौका था, मगर उसने वहीं गलती दोहराई, जो बंटवारे के बाद से कर रहा है. अख्‍तर ने कहा कि हमें अच्‍छी शुरुआत को शतकों में बदलना चाहिए. दूसरी पारी में शान मसूद बदकिस्‍मत रहे. मगर उन्‍होंने अपना काम कर दिया था. बाबर आजम, असद शफीक और बाकी के बल्‍लेबाजों ने अपनी जिम्‍मेदारी निभाई. शोएब अख्‍तर ने क्रिस वोक्‍स को आउट न कर पाने पर अपने गेंदबाजों की फटकार लगाई.यह भी पढ़ें: 

IPL 2020 की स्पॉन्सरशिप की रेस में शामिल बाबा रामदेव, पतंजलि लगाएगी बोली- रिपोर्ट

Today Sports News, Live Updates: एक क्लिक में यहां पर जानें खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम हलचल

तीन विकेट से गंवा दिया था मुकाबला
पाकिस्‍तान ने तीन विकेट से इस मुकाबले को गंवा दिया था. क्रिस वोक्‍स ने नाबाद 85 रन और जोस बटलर ने 75 रन की पारी खेलकर मैच का पासा पलट दिया था. दोनों के बीच 139 रन की साझेदारी हुई थी. इस सीरीज का दूसरा मैच 13 अगस्‍त और तीसरा मैच 21 अगस्‍त से खेला जाएगा.

पाकिस्‍तान के लिए अच्‍छी खबर यह है कि अगले दोनों मैचों में बेन स्‍टोक्‍स नहीं खेलेंगे. दरअसल पारिवारिक कारणों के चलते वह न्‍यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे और इंग्‍लैंड को उनकी कमी भी जरूर खलेगी. ऐसे में पाकिस्‍तान के पास हार से बचने का अच्‍छा मौका है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here