भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर अक्षरा सिंह का बड़ा बयान- ‘सुशांत’ जैसी की थी मेरी हालत, बस सुसाइड नहीं की | bollywood – News in Hindi

0
4
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर अक्षरा सिंह का बड़ा बयान-

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने न्यूज 18 इंडिया की फेसबुक लाइव कार्यक्रम में खुलकर अपनी जिंदगी बातें शेयर कीं.

मुंबई. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चाहने वालों के दिलों पर राज करने वाली एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा है कि उनको भी इंडस्ट्री के लोगों ने काफी परेशान किया था. उनका कहना है कि इस तरह से उन्हें परेशान किया था उनके लिए सांस लेना मुश्किल हो गया था. बल्कि ऐसे समझना चाहिए कि उन्हें सुशांत की तरह की परेशान किया गया बस आजिज आकर उन्होंने आत्महत्या नहीं की. अक्षरा सिंह ने ये बातें न्यूज 18 इंडिया के फेसबुक लाइव कार्यक्रम में जनार्दन पांडेय से बात करते हुए अपनी बातें रखीं.

अक्षरा ने बताया कि दो सालों उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि पूरी इंडस्ट्री उनके खिलाफ एकजुट हो गई और उन्हें वहां से भगाने पर तुल गई. तब उनके बारे में ऐसी ऐसी बातें फैलाई गई जो किसी भी लड़की के लिए बेहद दुख पहुंचाने वाली थीं. वो ऐसा दौर था जिसने अक्षरा ‌सिंह को डिप्रेशन में ढकेल दिया. तब अक्षरा की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ी जा रही थी.

अक्षरा का कहना है कि इस दौर में पूरी इंडस्ट्री से उनके साथ कोई खड़ा नहीं हुआ. शायद ही एक-दो लोगों के कभी सांत्वना देने के लिए भी फोन किया है. जबकि दूसरी ओर से लगातार उनके बारे में लोग गलत जानकारियां गलत कहानियां फैला रहे थे.

साथ ही उन्‍हें सभी फिल्मों से निकाला जा रहा था. उन्हें यह कहकर फिल्मों और गानों से निकाल जा रहा था कि उनको लेने से प्रोड्यूसर को नुकसान हो जाएंगे. क्योंकि इंडस्ट्री में कुछ बड़े एक्टर्स ने उन्हें लेकर काम करने से मना किया है. अगर अक्षरा को लेकर काम करेंगे तो उन्हें बड़े एक्टर्स पैसे का नुकसान करा देंगे.यहां देखें अक्षरा सिंह का पूरा इंटरव्यू

यह भी पढ़ेंः नेपोटिज्म पर बोलीं करीना- आप जा रहे हो ना स्टार किड्स की फिल्म देखने, मत जाओ

बता दें कि अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर पवन सिंह और खेलारी लाल यादव दोनों के साथ ही हिट जोड़ी रही है. लेकिन इन दिनों अक्षरा अपने खुद के गानों में व्यस्त हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here